×

कैब लूटने का नया अंदाज, बुक करने के बाद सुनसान जगह पर करते थे ये अपराध

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बङा खुलासा किया है। बुक करके लाई गई कार के ड्राइवर को पीटकर बाहर फेंककर कार लूट ले गए।

Aditya Mishra
Published on: 14 July 2019 3:30 PM GMT
कैब लूटने का नया अंदाज, बुक करने के बाद सुनसान जगह पर करते थे ये अपराध
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बङा खुलासा किया है। बुक करके लाई गई कार के ड्राइवर को पीटकर बाहर फेंककर कार लूट ले गए।

घटना को दो बाईक सवार लुटेरों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट करने वाले दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटी गई कार और अवैध असलहा भी बरामद किया है। पुलिस ने लुटेरों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने 378 लेखपालों को बांटे लैपटाॅप

ये है पूरा मामला

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के स्टेट हाईवे की है।पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी करके हाईवे से गुजरती हुई कार को रोकने की कोशिश की तो कार सवार युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दी।

पुलिस ने खुद को बचाते हुए करा सवार दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने अवैध असलहा भी बरामद किया है जिससे लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग की थी।

दोनों युवकों को थाने लेकर पूछताछ की तो चौकाने वाली घटना सामने आई। दोनों ही लुटेरे शाहजहांपुर के ही रहने वाले हैं। फिलहाल पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पुरानी रंजिश के चलते युवकों की गोलियों से भूनकर की हत्या

ऐसे देते लूट को अंजाम

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि दो दिन पहले गाजियाबाद के रहने वाले सुरेंद्र सैनी ने जलालाबाद थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी कार थाना जलालाबाद के रहने वाले दो युवक बुक कराकर ले गए थे।

उनको शादी मे शामिल होने आना था। जब कार ड्राईवर कार को जलालाबाद थाना क्षेत्र मे लेकर पहुचा तभी सामने से बाईक सवार युवकों ने कार को रोका और उसके बाद कार ड्राइवर को पीट पीटकर बाहर निकाल दिया।

घटना को अंजाम देकर लुटेरे कार लूटकर फरार हो गए। इसकी सूचना कार ड्राईवर ने मालिक को दी, उसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने बाद 24 घंटे के अंदर दोनो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से लूटी गई कार भी बरामद कर ली है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: बंदर भगाने को लेकर हुआ विवाद, दबगों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story