मुठभेड़ में इनामी गौ तस्कर गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज समेत 2 सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गौतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस और गोतस्करों के बीच करीब आधे घंटे मुठभेड़ चली।

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ में इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस और गोतस्करों के बीच करीब आधे घंटे मुठभेड़ चली।

तस्करों ने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें चौकी इंचार्ज समेत 2 सिपाही घायल हो गए। जवाबी कार्रवाई में आरोपी पैर में गोली लग गई जिसके पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ की सूचना मिलने के बाद एसपी मौके पर पहुंचे और हाल चाल जाना।

यह भी पढ़ें…गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, दाऊद इब्राहिम पर आई ये खबर

तस्कर को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। तस्कर के खिलाफ जिले के कई थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज है। खैरीघाट थानाध्यक्ष पंकज सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी बदमाश व गौ तस्कर क्षेत्र में आकर गौ हत्या करने की फिराक में है। थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना एसपी विपिन मिश्रा को देकर वैवाही चौकी इंचार्ज विजयसेन यादव व सिपाही सूरज और संजय यादव को मौके पर भेजा। बाइक से आ रहे गौ तस्कर को पुलिस ने रोका तो भागने लगा।

यह भी पढ़ें…रेलवे का बड़ा एलानः 10 दिन में 36 लाख यात्री करेंगे सफर, RAC होगा कन्फर्म

तस्कर को पकड़ने के लिए पुलिस ने पीछा किया तो तस्कर ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।जिसमें चौकी इंचार्ज समेत 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर तस्कर के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान आरिफ पुत्र सालारा निवासी बंजारन टांडा थाना कोतवाली नानपारा के रूप में हुई। घटना स्थल पर एसपी विपिन मिश्रा पहुंचकर घायल दारोगा व सिपाहियों के हालचाल लेकर उनका उत्साहवर्धन किया।

यह भी पढ़ें…प्रधानमंत्री एवं वित्त मंत्री से व्यापारियों ने मांगा राहत पैकेज, नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

आरोपी को इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। एसपी ने बताया कि तस्कर के खिलाफ नानपारा कोतवाली से इनमिया गैंगेस्टर का वांछित था। जिले के अलग अलग थानों में आरोपी के खिलाफ कई मुकदमें दर्ज है।

बता दें कि प्रदेश में आए दिन गौतस्करों औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। इसके पहले भी पुलिस ने कई गौतस्करों को गिरफ्तार किया है।