ये खतरनाक गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे और हाथ लगी बड़ी कामयाबी

बाराबंकी में आज पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश कर उसके चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जो राहजनी, लूट और चोरी की वारदात कर पुलिस की नाक में दम कर रखे थे।

Published by Roshni Khan Published: July 1, 2020 | 6:27 pm
Modified: July 1, 2020 | 6:35 pm

बाराबंकी: बाराबंकी में आज पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश कर उसके चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जो राहजनी, लूट और चोरी की वारदात कर पुलिस की नाक में दम कर रखे थे। पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयुक्त होने वाली दो मोटरसाइकिल, लूटा गया मोबाइल फोन और लूटी गई रकम को बरामद कर लिया । पुलिस की पकड़ में आये इस गिरोह का एक सदस्य नामी अपराधी है और जिले की कई घटनाओं को अन्जाम दे चुका है।

ये भी पढ़ें:मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में आया नया पेंचः शिवराज और संगठन इन्हें लेकर है खींचतान

बाराबंकी पुलिस के कब्जे में खड़े यह चार लोग शातिर अपराधी है और यह जिले में ताबड़तोड़ घटनाएं करके पुलिस की नाक में दम कर रखे थे। पुलिस ने आज इन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब यह एक राहजनी की घटना को कारित कर चुके थे, इन्हें क्या पता था कि जो घटना यह लोग कर रहे हैं वही घटना इन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुँचा देगी। इनकी इस घटना में गलती यह रही कि इन लोगों लूट की रकम के साथ मोबाइल फोन भी लूट लिया और यही मोबाइल इनकी गिरफ्तारी का कारण बन गया।

ये भी पढ़ें:12 घंटे की मैराथन बैठक, सैनिकों की चरणबद्ध वापसी पर क्या हुआ जानें यहां

इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि दो दिन पूर्व इन लोगों ने मसौली थानांतर्गत एक माल वाहन से उसकी नगदी, उसका मोबाइल फोन आदि गाड़ी रोककर छीन लिया, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और सर्विलांस टीम ने लूटे गए मोबाइल फोन के माध्यम से इनकी मिली लोकेशन के आधार पर इनकी गिरफ्तारी सम्भव हो सकी, इनमें से एक अपराधी इम्तियाज अभ्यस्त अपराधी है और कई वारदाते कर चुका है। अन्य जनपदों में भी इस गिरोह की आपराधिक गतिविधियों के सम्बन्ध में पता किया जा रहा है। शेष लोग इसकी संगत में आकर अपराध किये है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।