Meerut News: होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने युवक-युवतियों सहित सात को किया गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ अवैध धंधा करने और देह व्यापार करने की धारा लगाकर मामला दर्ज कर लिया।

Sushil Kumar
Published on: 10 April 2023 9:43 PM GMT
Meerut News: होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने युवक-युवतियों सहित सात को किया गिरफ्तार
X
मेरठ में होटल में देह व्यापार करने वाले सात युवक-युवतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना टीपी नगर क्षेत्र के वेदव्यासपुरी स्थित एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त लोगों का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल से सात युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ अवैध धंधा करने और देह व्यापार करने की धारा लगाकर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि होटल मे युवतियों व ग्राहकों को बुलाकर देह व्यापार का कार्य किया जा रहा था। छापेमारी के दौरान आसपास के होटलों में भगदड़ मच गई।

होटल में युवतियों व ग्राहकों को बुलाकर देह व्यापार

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार क्षेत्राधिकारी कैण्ट पूनम सिरोही के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक ए0एच0टी0यू0 महावीर सिंह मय पुलिस टीम द्वारा थाना टीपीनगर पुलिस के सहयोग से आज HOTEL U.B.INN सी-536 सैक्टर -01 वेदव्यासपुरी बालाजी कॉम्पलैक्स के पीछे सुभारती यूनिवर्सिटी के विपरीत थाना टी0पी0नगर जनपद मेरठ में प्राप्त सूचना के आधार पर दबिश दी गई। पता चला कि होटल में युवतियों व ग्राहकों को बुलाकर देह व्यापार का कार्य किया जा रहा था।

मौके पर सात अभियुक्तों (महिला व पुरुष) को गिरफ्तार किया गया है। वहीं दो पीडिता का रैस्क्यू किया गया। पुलिस टीम में उ0नि0 राजवीर सिंह,इन्द्रेश विक्रम सिंह, महिला हैड कांस्टेबल नीतू तालान,महिला कांस्टेबल जौहरा परवीन,कांस्टेबल राहुल कुमार और होम गार्ड मंगूलाल भी शामिल थे।

होटल में देह व्यापार का धन्धा

हैरत की बात यह है कि जिस होटल में देह व्यापार का धन्धा चल रहा था उसके नजदीक ही वेदव्यासपुरी पुलिस चौकी है। बताया जा रहा है कि एनजीओ मिशन रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम के चीफ इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर कई दिनों से होटल की रेकी कर रहे थे। इस दौरान राजेंद्र सिंह ने मामले की जानकारी एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम को दी। एसएसपी रेहित सिंह सजवाण ने बताया कि देह व्यापार के खिलाफ एएचटीयू की टीम थाना पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाएगी। जिस होटल में यह धंधा होता है, उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story