×

हत्यारे का एनकाउंटर: दिनदहाड़े की थी हत्या, ऐसे मचाया था मौत का आतंक

उल्लेखनीय है कि बाजार के ही रहने वाले मोहम्मद शादाब व मो फारूक ने हकीम हबीबुर्रहमान की उस समय गला काट कर हत्या कर दी थी जब वह अपने घर के बाहर बैठे हुए थे।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 5:19 AM GMT
हत्यारे का एनकाउंटर: दिनदहाड़े की थी हत्या, ऐसे मचाया था मौत का आतंक
X

अम्बेडकरनगर। शुक्रवार की सुबह हंसवर थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में हकीम हबीबुर्रहमान की गला काट कर हत्या की गई हत्या के दोनों आरोपियों को हंसवर पुलिस ने शनिवार की देर रात बसखारी मार्ग पर एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद किया गया है । बदमाशों की फायरिंग में थाने का एक सिपाही भी घायल हो गया है।

लालू का शाही इलाज: रिम्स के 18 कमरे खाली, गरीब मरीज फर्श पर लेटने को मजबूर

घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया

उल्लेखनीय है कि बाजार के ही रहने वाले मोहम्मद शादाब व मो फारूक ने हकीम हबीबुर्रहमान की उस समय गला काट कर हत्या कर दी थी जब वह अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। इस सनसनीखेज घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आराम से फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल से भाग निकले थे। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया था। फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर पाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा था। शनिवार की रात हंसवर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह बसखारी मार्ग पर नियमित गश्त पर थे।

आउट ऑफ कंट्रोल हुआ कोरोना, कई राज्‍यों में फिर लॉकडाउन, यहां जनता कर्फ्यू लागू

दोनों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया

रात लगभग 11:00 बजे बसखारी की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो वह कटोखर चौराहे की तरफ भागने लगे । हंसवर पुलिस की सूचना पर टांडा व अलीगंज पुलिस ने भी घेराबंदी शुरू की तथा लगभग एक घण्टे बाद कटोखर चौराहे के निकट दोनों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार मोहम्मद शादाब व मोहम्मद फारुख के पैर में गोली लगी है। दोनों चाचा भतीजे हैं।इस घटना को नाक की सवाल का परिणाम बताया जा रहा है।

जिला अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के कारण हंसवर थाने का सिपाही सुधीर भी घायल हो गया है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्याकांड के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने से पुलिस ने राहत की सांस ली है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी व सीओ टाण्डा अमर बहादुर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

रिपोर्टर- मनीष मिश्रा, अम्बेडकरनगर

भारत को लगा झटका: इस देश से बिगड़े रिश्ते, चीन-पाकिस्तान से बढ़ी दोस्ती

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story