प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दोड़े युवक को पुलिस ने पकड़ा

इस दौरान जब वह सेना के कौशल का प्रदर्शन देखने के लिए निकले तभी यह घटना हुई। लेकिन पुलिस कर्मियों की तत्परता से कोई अनहोनी नही होने पाई। पुलिस कर्मियों ने उस युवक से पूछताछ भी की तो पता चला कि वह युवक प्रधानमंत्री मोदी से नजदीक से मिलना चाहता था।

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में आज उस समय बड़ी चूक हुई जब वह डिफेन्स एक्सपो में अपना भाषण खत्म करने के बाद मंच से वापस जा रहे थे। मोदी जैसे ही अपना भाषण खत्म करने के बाद एक्सपो में प्रदर्शनी देखने के लिए निकले तभी एक युवक उनके सामने दौड़ा तो पुलिस कर्मियों ने उसे दौड कर पकड़ लिया। बाद मे बताया गया कि वह युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचा युवक

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में आज से पांच दिवसीय डिफेन्स एक्सपो का शुभारम्भ हुआ है जिसका उद्घाटन करने केे लिए प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर यहां लखनऊ पहुंचे थे। अपने उद्घाटन भाषण के बाद वह डिफेंस एक्सपों में लगभग दो घंटे रूके रहे। इस दौरान जब वह सेना के कौशल का प्रदर्शन देखने के लिए निकले तभी यह घटना हुई। लेकिन पुलिस कर्मियों की तत्परता से कोई अनहोनी नही होने पाई। पुलिस कर्मियों ने उस युवक से पूछताछ भी की तो पता चला कि वह युवक प्रधानमंत्री मोदी से नजदीक से मिलना चाहता था।

ये भी देखें : दिल्ली चुनाव: BJP को लगा तगड़ा झटका, EC ने इस दिग्गज नेता पर लगाया बैन

इसलिए वह उनसे मिलने के लिए रास्ते में आ गया था। लेकिन यूपी पुलिस की तत्परता से उसे तुरन्त दबोच लिया गया। मौके पर मौजूद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने जनता के बीच से दौड़े युवक को पकड़वाया।

कमिश्नरी लागू होने के बाद बड़े जलसे डिफेंस एक्सपो में पुलिस के तगड़े इंतजाम के लिये ैच्ळ प्रमुख ने पुलिस की बम्पर तारीफ की है। इसके बाद एसपीजी प्रमुख ने लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय समेत कार्यक्रम में लगे लखनऊ कमिश्नरी के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों के उत्कृष्ट योगदान,  के कार्यक्रम को सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने पर सराहना की एवं बधाई दी।