×

पुलिस का गुस्सा पुलिस पर, यहां सिपाही ने दरोगा पर चलाई दनादन लाठी

सीतापुर में एक सिपाही ने लॉकडाउन में अपनी ड्यूटी के दौरान बीच सड़क पर दरोगा की लाठी से पिटाई कर दी। लेकिन सिपाही इतने पर ही नहीं रुका।

Aradhya Tripathi
Published on: 21 April 2020 1:52 PM GMT
पुलिस का गुस्सा पुलिस पर, यहां सिपाही ने दरोगा पर चलाई दनादन लाठी
X

सीतापुर: आज कल कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में पुलिसकर्मियों को दिन रात मेहनत करनी पड़ रही है। उनकी ड्यूटी डबल हो गई है। पुलिसकर्मी ऐसे में काफी सख्ती से अपनी ड्यूटी का निर्वहन कर रहे हैं। लेकिन इस बीच यूपी के सीतापुर से पुलिसकर्मियों को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जहां एक सिपाही ने एक दरोगा की लाठी से पिटाई कर दी।

सिपाही ने दरोगा पर बरसाई लाठी

उत्तर प्रदेश के के सीतापुर जिले में लॉकडाउन के दौरान तैनात पुलिसकर्मी ने कुछ ऐसा कर दिया जिसक बाद वो वायरल हो गया। ये अलग बात है कि उसे उसके बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। दरअसल सीतापुर में एक सिपाही ने लॉकडाउन में अपनी ड्यूटी के दौरान बीच सड़क पर दरोगा की लाठी से पिटाई कर दी। लेकिन सिपाही इतने पर ही नहीं रुका।

ये भी पढ़ें- इत्र उद्योग को अनुमति, लेकिन भट्टी के लिए कंडे व लकड़ी की दिक्कत

उसने पिटाई के दौरान दरोगा को कई थप्पड़ भी मारे। गाड़ी सवार एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में इस घटना को कैद कर लिया। जिसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो गया। पूरे मामले को लेकर दरोगा ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। एसपी एलआर कुमार ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

सिपाही को तत्काल प्रभाव से किया सस्पेंड

घटना शहर कोतवाली इलाके की है। जानकारी करने पर पता चला कि कोविड-19 को लेकर दरोगा रमेश चौहान व सिपाही रामआसरे की ड्यूटी आरएमपी चौराहे पर लगाई गई थी। वाहनों की चेकिंग के दौरान दरोगा और सिपाही में कहासुनी हो गई। जिसके बाद बात इतनी अधिक बढ़ गई कि सिपाही जोश में ये भूल ही गया कि उसके सामने कौन है। उसने दरोगा रमेश चौहान पर लाठी भांजना शुरू कर दिया। लेकिन इतना ही नहीं सिपाही यहीं नहीं रुका बीच-बचाव कर रहे अन्य सिपाहियों ने जब रामआसरे से लाठी छीन ली,

ये भी पढ़ें- मीटिंग से पहले CM योगी ने किया पिता को याद, अफसरों संग ऐसे दी श्रद्धांजलि

तो उसने दरोगा रमेश चौहान पर थप्पड़ बरसाए। काफी देर बाद ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने सिपाही रामआसरे पर काबू पाया। मामले की जानकारी होते ही शहर कोतवाल अंबर सिंह मौके पर पहुंचे और सिपाही को हिरासत में लिया। पूरे मामले को लेकर दरोगा रमेश चौहान ने सिपाही के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं एसपी एलआर कुमार ने सख्त रुख अपनाते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story