पुलिस ने कस्टडी में लेकर युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल,लगाया करंट- हास्पिटल में भर्ती

कानपुर पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। पुलिस के थर्ड डिग्री टॉर्चर की कहानी सुनकर सभी हैरान हैं। दरअसल बिठूर पुलिस हत्या के मामले में सोनू और मोनू को पकड़ कर पूछताछ के लिए लाई थी। सोनू ने बताया कि पुलिस ने हम दोनों को बेल्ट और पट्टे से जमकर पीटा।

Anoop Ojha
Published on: 2 April 2019 12:57 PM GMT
पुलिस ने कस्टडी में लेकर युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल,लगाया करंट- हास्पिटल में भर्ती
X

कानपुर: कानपुर पुलिस की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है। पुलिस के थर्ड डिग्री टॉर्चर की कहानी सुनकर सभी हैरान हैं। दरअसल बिठूर पुलिस हत्या के मामले में सोनू और मोनू को पकड़ कर पूछताछ के लिए लाई थी। सोनू ने बताया कि पुलिस ने हम दोनों को बेल्ट और पट्टे से जमकर पीटा।

यह भी पढ़ें.....भारतीय खिलाड़ियों के लिए पूर्णकालिक विदेशी कोच की सेवा नहीं लेगा एसआरएफआई

इसके बाद मोनू के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया और करंट लगाने लगे। जैसे मोनू को करंट लगाया उसके कपड़ों में आग लग गयी।पुलिस ने उसकी आग बुझाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। और मुझे किसी से कोई बात नहीं बताने की सलाह दे कर भगा दिया। वहीं पुलिस इस पूरे मामले पर पर्दा डालने में लगी है।

पुलिस कहना है कि मोनू को पूछताछ के लिए लाया गया था। उसकी जेब में पहले से ही माचिस पड़ी थी पूछताछ से बचने की वजह से उसने खुद को आग लगा ली है।

यह भी पढ़ें.....कानपुर: स्टैटिक टीम ने सफारी सवार 5 युवतियों से 2 लाख 34 हजार रु. किये बरामद

बीते 29 मार्च को बिठूर रेलवे ट्रैक पर निर्मल नाम के शख्स की हत्या कर शव को फेका गया था। बिठूर पुलिस ने बीती सोमवार रात को उन्नाव में रहने वाले दो दोस्तों सोनू और मोनू को पूछताछ के लिए पकड़ कर लाई थी। पुलिस ने देर रात रात सोनू और मोनू से पूछताछ शुरू की।

यह भी पढ़ें.....कानपुर में अब तक जहरीली शराब से नौ लोगों की मौत

दोपहर बाद मीडिया के सामने आया तो पुलिस के आलाधिकारी बिठूर पुलिस के बचाव में उतर आए। एसएसपी अनंत कुमार ने बताया कि एक हत्या के मामले में सोनू और मोनू को जाँच के लिए थाने लाया गया था। पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए मोनू ने खुद के कपड़ों में आग लगा ली। जिसमें वो गंभीर रूप से झुलस गया है उसका उपचार कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मोनू के जेब में माचिस पहले से पड़ी थी ,तलाशी में इसका बात ध्यान नहीं दिया गया था।

यह भी पढ़ें......यूपी: सड़क हादसों में आगरा, बुलंदशहर और कानपुर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत

लेकिन जब सोनू निषाद मीडिया के सामने आया और उसने पूरी घटना को बताया तो सीओ कल्यानपुर अजय सिंह हैरान रह गए। सोनू ने बताया कि मै घर पर सो रहा था तभी दो जीप में पुलिस कर्मी पहुंचे मुझे उठाकर थाने ले आए। थाने में मुझे और मोनू निषाद को जमकर पीटा उसने बताया कि पुलिस ने मोनू का पैंट उतरवा कर पेट्रोल डाला था इसके जैसे ही उसके करंट लगाया तो आग लग गई थी।

यह भी पढ़ें......विवेक तिवारी हत्याकांड: पुलिसकर्मी संदीप कुमार की जमानत अर्जी खारिज

मोनू निषाद ने बताया कि पुलिस पूछताछ में कह रही थी कि सही बताओ वर्ना गोली मार दूंगा। इसके बाद मुझे और सोनू को पीटने लगे। मेरी पैंट उतरवा दी और पेट्रोल डाल दिया इसके बाद मेरे आग लग गई।इसके बाद क्या हुआ मुझे कुछ भी याद नहीं है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story