Etawah News: लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाश गिरफ्तार, एक सर्राफा व्यापारी को भी पुलिस ने उठाया

Etawah News: यूपी के इटावा में चौबिया पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया जो की राह चलते लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे इनके साथ पुलिस ने एक सर्राफा व्यापारी को भी गिरफ्तार किया।

Ashraf Ansari
Published on: 17 April 2023 11:39 PM GMT
Etawah News: लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाश गिरफ्तार, एक सर्राफा व्यापारी को भी पुलिस ने उठाया
X
इटावा में लुटेरों के साथ पुलिस की मुठभेड़: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में चौबिया पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चौबिया पुलिस ने दो अंतर्जनपदीय लुटेरों को गिरफ्तार किया जो की राह चलते लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे इनके साथ पुलिस ने एक सर्राफा व्यापारी को भी गिरफ्तार किया जो कि लुटे हुए सोने चांदी के आभूषणों को खरीदने का काम किया करते थे।

इटावा जिले की चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले अमित कुमार के साथ 6 अप्रैल 2023 को कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद भाग निकले इस घटना को लेकर पीड़ित ने 9 अप्रैल 2030 को थाने में शिकायत पत्र दिया और बताया कि वह खेड़ा हेलु नाले के पास से अपनी पत्नी और साली के साथ गुजर रहा था तभी घात लगाए बैठे तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने हमारे साथ मारपीट की और हमारे पास मौजूद सोने चांदी के आभूषण और बाइक को छीन कर ले गए।

इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से और टीम गठित कर दिया कि लूट करने वाले किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं जिसके बाद पुलिस अगुपुरा ओवर ब्रिज के पास पहुंचे जहां पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो लुटेरों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि 1 लुटेरा भागने में सफल रहा। जिसकी तलाश को लेकर पुलिस आरोपी को ढूंढने में जुट गई।

सर्राफा व्यापारी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक सवार दंपत्ति के साथ हुई लूट की घटना के बाद पुलिस ने 2 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पकड़े गए लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था और लूटा हुआ सोने चांदी के आभूषण को मैनपुरी जनपद में रहने वाले एक सर्राफा व्यापारी को भेज दिया करता था इस मामले में पुलिस ने मैनपुरी से सर्राफा व्यापारी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story