×

लापरवाही: कोरोना पाजिटिव डाक्टर और स्टाफ के विरुद्ध केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि कोरोना पाजिटिव निजी चिकित्सक और उनके स्टाफ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमा जहानाबाद चौकी इंचार्ज की तहरीर पर दर्ज हुआ है

Aradhya Tripathi
Published on: 6 May 2020 10:24 AM GMT
लापरवाही: कोरोना पाजिटिव डाक्टर और स्टाफ के विरुद्ध केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में कोरोना पाजिटिव चाइल्ड केयर क्लीनिक चलाने वाले बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पर प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बुधवार को जिला प्रशासन के निर्देश पर डाक्टर समेत स्टाफ के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कोतवाल अतुल सिंह ने बताया कि कोरोना पाजिटिव निजी चिकित्सक और उनके स्टाफ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। कोतवाल ने बताया कि पुलिस ने जहानाबाद चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। आपको बता दें कि मधुबन स्थित आस्था चाइल्ड केयर क्लीनिक चलाने वाले बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट रविवार रात पाजिटिव आई थी। आनन फानन में प्रशासन ने संक्रमित डॉक्टर की क्लीनिक को सील कर इलाके को हॉटस्पॉट घोषित किया था।

ये भी पढ़ें- CM योगी का आदेश: ग्रीन और ऑरेंज जोन में खोली जाएं ये दुकानें

29 अप्रैल को को एक समारोह में लिया था हिस्सा

ये भी पढ़ें- रियाज नायकू: पिता ने कहा था- मेरा बेटा मर चुका है, मैथ टीचर से ऐसे बना था आतंकी

वहीं स्वास्थ्य टीम ने मौके पर पहुंचकर डॉक्टर उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य पांच सदस्यों को दयानंद पीजी कॉलेज में बने क्वारैंटाइन सेंटर में शिफ्ट कराया था। गौरतलब है कि बीते 29 अप्रैल को संक्रमित डॉक्टर ने जिला अस्पताल में आयोजित प्रशिक्षण में हिस्सा लिया था। जिसमें शहर के तमाम डॉक्टर शामिल हुए थे। इन डॉक्टरों के संक्रमित होने का भय था। इस कारण 56 डॉक्टरों को प्रशासन ने होम क्वारैंटाइन किया था। फिलहाल डॉक्टर की लापरवाही के चलते उन पर और उनके पूरे स्टाफ पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब उन पर आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story