×

हरदोई : कछौना में मिला माधौगंज के अधेड़ का शव, घंटों हुआ बवाल

हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के कलौली के पास एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों की मेढ़ के पास शव पड़ा पाया गया। पुलिस से सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो चार घंटे तक पुलिस से शव के पोस्टमार्टम को लेकर उलझे रहे।

Rishi
Published on: 31 March 2019 3:43 PM GMT
हरदोई : कछौना में मिला माधौगंज के अधेड़ का शव, घंटों हुआ बवाल
X

हरदोई : हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र के कलौली के पास एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में खेतों की मेढ़ के पास शव पड़ा पाया गया। पुलिस से सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो चार घंटे तक पुलिस से शव के पोस्टमार्टम को लेकर उलझे रहे। सीओ के पहुंचने पर पुलिस ने सख्ती के साथ शव कब्जे में लिया।

ये भी देखें : सपा-बसपा-रालोद का ‘गठबंधन’ मोदी से भयभीत है: अमर सिंह

कलौली गांव के बाहर खेतों की मेढ़ के बीच निकले चकरोड पर एक अज्ञात शव खेत गए लोगों ने देखा तो सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी तो प्रभारी निरीक्षक कछौना राय सिंह मौके पर पहुंचे और शव को देखा।

शव की पहचान माधौगंज थाना इलाके के गुलाबनगर निवासी सुल्तान सिंह 55 पुत्र अयोध्या सिंह के रूप में हुई। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की।

इसके बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम न कराने पर अड़ गए। करीब चार घंटे तक तमाशा होता रहा उसके बाद मौके पर चौकी इंचार्ज क़ुरसठ अरविंद सिंह, सीओ बघौली अखिलेश राजन भी पहुंचे। परिजन फिर भी शव पीएम के लिए नही ले जाने देना चाह रहे थे। पुलिस ने सख्ती दिखाई और शव को कब्जे में लिया।

ये भी देखें : यूपी : हरदोई में आंधी ने मचाई तबाही, दो की मौत, दो घायल

बताया जाता है कि मृतक एक दिन पहले गौसगंज बाजार जाने की बात कहकर निकला था। यहां कैसे किस तरह पहुंचा और कैसे मौत हुई साथ ही हत्या आत्महत्या य स्वभाविक मौत में कहानी उलझ गयी है। वहीं परिजनों की चुप्पी भी मामले को संदिग्ध बना रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story