×

शिव सेना नेत्री चढ़ी टंकी परः 'वीरू' के रोल में दिखी, खूब हुई नौटंकी

पांडेयपुर इलाके में एक महिला टंकी पर चढ़ गई। इसकी वजह से घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मान मनौव्वल के बाद महिला टंकी से उतरने के लिए राजी हुई।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 1:11 PM GMT
शिव सेना नेत्री चढ़ी टंकी परः वीरू के रोल में दिखी, खूब हुई नौटंकी
X
पुलिस ने नहीं की मदद तो, शिवसेना की पदाधिकारी चढ़ी टंकी पर, फिर हुआ ये (social media)

वाराणसी: पांडेयपुर इलाके में एक महिला टंकी पर चढ़ गई। इसकी वजह से घंटों अफरातफरी का माहौल बना रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के मान मनौव्वल के बाद महिला टंकी से उतरने के लिए राजी हुई। महिला का आरोप था कि स्थानीय पुलिस एक मुकदमे की जांच कराने के एवज में उससे घूस की मांग कर रही है।

ये भी पढ़ें:नहीं मिला न्याय: अफसरों की चौखट चूम रहा पीड़ित, अपनी जमीन की मांग रहा भीख

क्या है महिला का आरोप ?

मधु सिंह नाम की ये महिला शिवसेना की पदाधिकारी है। उसका आरोप है कि चिट फंड कंपनी के भ्रष्टाचार के खिलाफ उसने पांडेयपुर पुलिस चौकी में शिकायत की थी। लेकिन स्थानीय पुलिस मुकदमा दर्ज करने और जांच के नाम पर उससे पैसे की मांग कर रहे हैं। महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस के सभी उच्चाधिकारियों के यहां गुहार लगाई लेकिन बात नहीं बन पाई। इसी बीच महिला गुरुवार को दोपहर में अपनी एक साथी के साथ पिसनहरिया प्राइमरी स्कूल पहुंची और उसने स्कूल कैंपस में बने जल निगम की टंकी पर चढ़ गई। महिला अपने साथ केरोसिन तेल भी लेकर टंकी पर चढ़ी थी। वह लगातार आला अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रही थी। साथ ही पांडेयपुर पुलिस चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने को कह रही थी।

varanasi matter varanasi matter (social media)

ये भी पढ़ें:आंध्र प्रदेश: पिछले 24 घंटों में सामने आए कोरोना के 10,175 नए केस, 68 मरीजों की हुई मौत

लिस अधिकारियों के आश्वसान पर माना महिला

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विकास त्रिपाठी और सीओ चेतगंज अनिल कुमार के आश्वासन के बाद दोनों महिलाएं नीचे उतर आयी हैं। इसके पुलिस ने महिला, उसकी बेटी और सहयोगी को हिरासत में ले लिया। घटना के संबंध में सीओ अनिल कुमार ने बताया कि महिला के साथ एक और महिला पानी टंकी पर चढ़ी थी। मोबाइल पर बात करके उन्हें समझाया गया है, उसके बाद वो नीचे उतर आयी हैं। सीओ अनिल कुमार ने बताया कि पानी टंकी की देखरेख करने वाला मौके पर मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि दो युवक पहले आये थे और उन्होंने टंकी का ताला तोड़ा उसके बाद दोनों महिलाऐं ऊपर चढ़ गयीं।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story