×

जानिए किसने पुलिस चौकी इंचार्ज को दी जान से मारने की धमकी

ताजा मामला यूपी के कासगंज जिले के बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के पुत्र जसवीर और भतीजे दुष्यंत का है। जहां दो एम्बुलेंस चालको में हुई मारपीट के मामले को लेकर विधायक पुत्र और भतीजे ने खुले आम सोरों गेट चौकी इंचार्ज सतेन्द्र पाल को गाली गलौज ही नहीं  बल्कि उन्हें चौकी के बाहर आने पर जमीन पर लिटा कर मारने की धमकी दी है ।

SK Gautam
Published on: 26 Jun 2019 12:37 PM GMT
जानिए किसने पुलिस चौकी इंचार्ज को दी जान से मारने की धमकी
X
kasganj-police chouki threaten

कासगंज: दबंगई का ताजे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। सत्ता की हनक में जनप्रतिनिधि और उनके रिश्तेदार बेलगाम हो गए हैं। जनप्रतिनिधि जनता के वोट से जीतकर विधानसभा और विधान परिषद तो पहुंच जाते हैं। लेकिन पावर और पैसा आने के बाद जब सत्ता से जुड़ जाते हैं तो ये भूल जाते हैं कि वह जनता के प्रतिनिधि हैं। जनता की सेवा मेरा धर्म है, सत्ता के नशे में चूर यह जनप्रतिनिधि जनता के सेवक बनना तो दूर अपने आप को कानून से भी ऊपर समझने लगते हैं। यही कारण है कि ऐसे जनप्रतिनिधि कानून को भी ठेंगा दिखाने से बाज नहीं आते हैं।

kasganj-police chouki

ये भी देखें : पिता की मौत के बाद भी नहीं टूटा इस खिलाड़ी का हौसला, भारत को बनाया चैंपियन

ताजा मामला यूपी के कासगंज जिले के बीजेपी विधायक देवेन्द्र सिंह राजपूत के पुत्र जसवीर और भतीजे दुष्यंत का है। जहां दो एम्बुलेंस चालको में हुई मारपीट के मामले को लेकर विधायक पुत्र और भतीजे ने खुले आम सोरों गेट चौकी इंचार्ज सतेन्द्र पाल को गाली गलौज ही नहीं बल्कि उन्हें चौकी के बाहर आने पर जमीन पर लिटा कर मारने की धमकी दी है ।

chouki incharge-satendrapaal

ये भी देखें : मुलायम सिंह की महिला रिश्तेदार समेत 4 अधिकारियों पर 50-50 लाख का लगा जुर्माना

चौकी इन्चार्ज को चौकी से हटाने की धमकी भी दी है। और कहा है कि चौकी से बाहर आया तो चारपाई पर रखकर जायेगा। यह विधायक पुत्र और भतीजे की खुली गुंडई देखकर आस पास के लोगों का जमावड़ा लग गया, पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस और महिला कर्मियों में दहशत का माहौल है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story