×

यहां के हम हैं थानेदार, हमारा क्या बिगाड़ लेगा देश का चौकीदार...

मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया थाने का है। जहां चौकी प्रभारी श्रीकांत पांडेय ने पीएम के प्रस्तावक रहे डॉ. रमाशंकर पटेल से बदसलूकी की। मामला सामने आने पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने दरोगा को निलम्बित कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 Jun 2019 7:25 AM GMT
यहां के हम हैं थानेदार, हमारा क्या बिगाड़ लेगा देश का चौकीदार...
X
PM MODI, POLICE

वाराणसी: एक तरफ जहां पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनावों में प्रस्तावक बने लोगों का सम्मान करते नजर आए, तो वहीं एक दरोगा ने उनके प्रस्तावक से न केवल बदसलूकी की बल्कि उन्हें पुलिस चौकी से भाग जाने को कहा। मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया थाने का है। जहां चौकी प्रभारी श्रीकांत पांडेय ने पीएम के प्रस्तावक रहे डॉ. रमाशंकर पटेल से बदसलूकी की। मामला सामने आने पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने दरोगा को निलम्बित कर दिया है।

यह भी देखें... कौन हैं ‘प्रिया सेराव’ जो बनी मिस आस्ट्रेलिया 2019

प्रधानमंत्री के चार प्रस्तावकों में से एक पूर्व वैज्ञानिक डॉ रामशंकर सिंह पटेल रोहनिया थानाक्षेत्र के दीपापुर गांव के रहने वाले हैं। गाँव में उनकी जमीन को लेकर पैमाइश का कुछ विवाद चल रहा है। इस मामले में उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था।

इसके बाद इस मामले में सीएम ऑफिस से वाराणसी पुलिस को कुछ निर्देश भेजे गए थे, जिन्हें रोहनिया थाने के मार्फत राजातालाब चौकी भेज दिया गया था। डॉ रामशंकर सिंह पटेल ने बताया कि उन्हें इस सम्बंध में राजातालाब चौकी इंचार्ज ने चौकी पर बुलाया था। वे बीजेपी के जिला महामंत्री राजेश राजभर और जिला मंत्री सदानंद सिंह के साथ पहुंचे थे।

यह भी देखें... राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे दिल्ली कार्यसमित की बैठक का उद्घाटन

डॉ रामशंकर पटेल ने बताया कि जब वे चौकी पहुंचे और अपना परिचय दिया तो चौकी प्रभारी श्रीकांत पांडेय ने उन लोगों से दुर्व्यवहार करते हुए, वहां से भाग जाने को कहा। चौकी इंचार्ज ने उन्हें धमकाते हुए गलत मुकदमा दर्ज करने और हवालात में डालने को कहा। शुक्रवार देर शाम मामला सामने आने पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने आरोपी दारोगा श्रीकांत पांडेय को निलंबित कर दिया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story