×

तंबाकू की दुकान पर पुलिस ने मारा छापा, नकली माल हुआ बरामद

लॉकडाउन के दौरान शैलेंद्र गुप्ता ने बड़े पैमाने पर नकली माल की बिक्री की है। नकली माल उनकी दुकान से बरामद हुआ है।

Rahul Joy
Published on: 11 Jun 2020 10:41 AM GMT
तंबाकू की दुकान पर पुलिस ने मारा छापा, नकली माल हुआ बरामद
X
nakli maal kiya baramad

औरैया। शहर के गौशाला रोड पर गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने सूचना पर एक तंबाकू की दुकान पर छापा मारा। जहां से पुलिस को अवैध तंबाकू बरामद हुआ। वहीँ आरोपित को हिरासत में ले लिया है ।

नकली माल हुआ बरामद

झंडा तंबाकू के विक्रेता हरि शंकर गुप्ता ने कोतवाली पुलिस को दिये शिकायती प्रार्थना पत्र में कहा है कि गौशाला रोड स्थित शैलेंद्र गुप्ता पुत्र देवकी नंदन गुप्ता की बताशा मंडी गौशाला रोड पर झंडा तंबाकू की दुकान है और उसका शैलेंद्र गुप्ता पार्टनर हैं। शैलेंद्र की दुकान पर नकली माल की बिक्री की जाती है। लॉकडाउन के दौरान शैलेंद्र गुप्ता ने बड़े पैमाने पर नकली माल की बिक्री की है। नकली माल उनकी दुकान से बरामद हुआ है। नकली माल की बिक्री के चलते उसका व्यापार बर्बाद हो गया है।

सबरीमाला मंदिर खोलने पर केरल सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

जांच हुई शुरू

उसने कहा कि मामले की जांच करते हुए आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। आगे कहा कि उन्हें ज्ञात हुआ है कि शैलेंद्र के यहां भारी मात्रा में नकली माल का उत्पाद भी होता है जिसे बंद कराया जाएं। हरि शंकर की शिकायत पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है, जिसमें पुलिस ने कुछ माल बरामद किया गया है। छापामार कार्रवाई के दौरान कोतवाली पुलिस के अलावा निझाई चौकी इंचार्ज व सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ मौजूद रहे। इस संबंध में जानकारी लेने पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। जांच की जा रही है।

खाद्य विभाग ने तंबाकू का नमूना लिया

सच्चाई सामने आने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारी के तंबाकू को जप्त करते हुए खाद विभाग को इसकी सूचना दी गई है। खाद्य विभाग द्वारा यह निर्धारित किया जाएगा कि यह तंबाकू नकली है या नहीं। खाद्य विभाग ने तंबाकू का नमूना लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

गैस कुएं में भीषण आग: अब तक दो की मौत, CM ने उच्च स्तरीय जांच के दिए आदेश

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story