×

मेरठ में सनसनीख़ेज़ डकैती का हुआ पर्दाफ़ाश, पुलिस किए जाएंगे पुरस्कृत

मेरठ जनपद के नौचंदी थाना अंतर्गत रतीराम अनिल कुमार ज्वेलर्स के यहां हथियारबंद बदमाशों के द्वारा लगभग 54 लाख की ज्वेलरी और कैश तथा मोबाइल लूट की घटना...

Deepak Raj
Published on: 16 Jan 2020 4:00 PM GMT
मेरठ में सनसनीख़ेज़ डकैती का हुआ पर्दाफ़ाश, पुलिस किए जाएंगे पुरस्कृत
X

मेरठ। मेरठ जनपद के नौचंदी थाना अंतर्गत रतीराम अनिल कुमार ज्वेलर्स के यहां हथियारबंद बदमाशों के द्वारा लगभग 54 लाख की ज्वेलरी और कैश तथा मोबाइल लूट की घटना 17 दिसंबर 2019 को हुई थी। इस घटना के तहकिकात के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

कई स्थानों पर पुलिस ने तलाश की

गठित टीमों के द्वारा घटना के अनावरण के लिए उत्तराखंड, दिल्ली,पंजाब,कर्नाटक, आंध्र प्रदेश,तेलंगाना के कई स्थानों पर जाकर पूछताछ और तलाश की गई।

ये भी पढ़ें-शहर कांग्रेस ने लिया जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प

जिसमें आज जनपद पुलिस को सफलता मिली और उन्होंने घटना में सम्मिलित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके नाम क्रमशः अक्षय उर्फ विक्की, रांझा ,मधुर वर्मा और सचिन हैं।

लूटी गई मोबाइल बरामद की गई

सभी दिल्ली के निवासी बताये जाते हैं। इसके अलावा दिल्ली के ही दो अन्य अभियुक्त शेष हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है। आप को बता दें कि बदमाशों के पास से 400 ग्राम सोना,11 लाख नगद, 9 किलो चांदी और 1 किलो चांदी के बर्तन बरामद की गई है। वहीं उनके उनलोगों के पास से हीरे को गलाने कोशिश में बरामद नग और लूटी गई मोबाइल बरामद की गई ।

ये भी पढ़ें-CM योगी का जिलाधिकारियों को बारिश-ओलावृष्टि से प्रभावितों को अविलंब राहत पहुंचाने का निर्देश

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हुई दोनों गाड़ियाँ भी बरामद की है। घटना का अनावरण करने वाली पुलिस की टीम को अपर मुख्य सचिव (गृह) महोदय और डीजीपी महोदय के द्वारा पचास-पचास हज़ार रुपये से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story