×

मुकदमे की जांच से परेशान उपनिरीक्षक ने किया आत्महत्या का प्रयास

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात उपनिरीक्षक संतोष मिश्रा ने सोमवार की दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। यह जानकारी उसने दफ्तर में मौजूद लोगों को दी।

Aradhya Tripathi
Published on: 2 March 2020 2:14 PM GMT
मुकदमे की जांच से परेशान उपनिरीक्षक ने किया आत्महत्या का प्रयास
X

औरैया: यूपी के औरैया में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात एक दरोगा ने सोमवार की दोपहर में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। दरोगा ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसके ऊपर एक अवैध संबंधों को लेकर मुकदमा दायर हुआ था। जिसकी जांच से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया। जब घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को हुई तो वे लोग आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंच गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उपनिरीक्षक को कानपुर रेफर कर दिया गया।

साथियों ने समय पर पहुंचाया अस्पताल

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात उपनिरीक्षक संतोष मिश्रा ने सोमवार की दोपहर जहरीला पदार्थ खा लिया। यह जानकारी उसने दफ्तर में मौजूद लोगों को दी। जिसके बाद वह वहां से अपनी बाइक लेकर गायब हो गया। उपनिरीक्षक के गायब होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और उपनिरीक्षक को तलाश करने के लिए गाड़ियां दौड़ने लगीं।

ये भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में सामने आया होमगार्ड्स के अटेंडेंस में फर्जीवाड़ा, डीएम से शिकायत

पुलिस ने यमुना रोड स्थित देवकली चौकी के समीप उप निरीक्षक संतोष मिश्रा को अपनी कस्टडी में ले लिया। जिसके बाद मंतोष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने उपनिरीक्षक को काफी समझाया और कहा कि ऐसी जांचें तो चलती रहती हैं। वह अपना धैर्य न खोएं और सभी समस्याओं का हिम्मत से सामना करें।

मानसिक परेशानी का चल रहा है इलाज

बताते चलें कि उप निरीक्षक संतोष मिश्रा के ऊपर एक महिला द्वारा अवैध संबंधों के चलते एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसकी जांच चल रही है। उसी से वह परेशान रहते हैं। यही नहीं उप निरीक्षक द्वारा यह भी बताया गया कि उनका मानसिक परेशानी का उपचार भी लंबे समय से चल रहा है। इस संबंध में जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ सज्जाद जहीर ने बताया कि उप निरीक्षक द्वारा कोई जहरीला पदार्थ खाया गया है।

ये भी पढ़ें- निर्भया की मां बोलीं- कोर्ट को अपने ही आदेश पर अमल करने में इतना वक्त क्यों लग रहा है?

मगर वह क्या है इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल उपनिरीक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story