×

गैंगरेप खुलासे से कांपा यूपी: पोस्टमाार्टम में सामने आई सच्चाई, रोंगटे खड़े हो गए सबके

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते ही नाबालिग की जान चली गई। पोस्टमार्टम पैनल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने पहली बार इतना वीभत्स केस देखा है।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 8:21 AM GMT
गैंगरेप खुलासे से कांपा यूपी: पोस्टमाार्टम में सामने आई सच्चाई, रोंगटे खड़े हो गए सबके
X
दरिंदो ने की सारी हदें पार: पोस्टमाार्टम में खुलासा, डॉ बोले पहली बार देखा इतना वीभत्स केस (Photo by social media)

लखनऊ: हाल ही में राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने मानवता एक बार फिर शर्मसार किया है। इस कांड में जो पोस्टमार्ट म रिपोर्ट आई है उसने हाथरस कांड को भी पीछे छोड़ दिया है। जिन डाक्टरों ने इस लड़की की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम किया तो वह भी अमाननवीयता की हदें पार करने वाले वहशियों की करतूतों को देखकर सन्न रह गए। डाक्टरों ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में इतनी बड़ी निर्दयता कभी नहीं देखी।

ये भी पढ़ें:विजिलेंस की जांच में कोतवाली मुगलसराय की अवैध वसूली लिस्ट निकली असली

दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते ही नाबालिग की जान चली गई

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि दुराचार के दौरान नाक और मुंह दबाने के चलते ही नाबालिग की जान चली गई। पोस्टमार्टम पैनल के डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने पहली बार इतना वीभत्स केस देखा है। यहां तक कि किशोरी के निजी अंगो पर भी चोट के गहरे निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराएं भी बढ़ाई हैं।

rape rape (Photo by social media)

लड़की शाम को जब धान काटने खेत गयी थी

दरअसल लड़की शाम को जब धान काटने खेत गयी थी और जब वह देर रात घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की इसी दौरान उनकी बेटी की लाश, धान के खेत में पड़ी मिली। लड़की के दोनो हाथ बधे थे, और उसके चेहरे पर खरोच के निशान बने थे। अर्धनग्न अवस्था में मिली लड़की की लाश को घसीटा गया था।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी की रैली: छपरा, पूर्वी चंपारण,समस्तीपुर में 01 नवंबर को तथा पश्चिमी चंपारण व सहरसा व अररिया में 03 नवंबर को

बाराबंकी के थाना सतरिख की ग्राम पंचायत सेठमऊ के एक गांव निवासी अनुसूचित जाति की किशोरी की हत्या के मामले में बुधवार देर रात उसके पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। मुकदमे में पुलिस ने दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी है और कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story