×

मायावती के खिलाफ पोस्टरवार, नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन करने पर विरोध

पूरे देश में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर विरोध और समर्थन का दौर जारी है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा दिए गए बयान के विरोध में वाराणसी में कुछ लोगों ने पोस्टर जारी कर अपना विरोध दिखाया।

Roshni Khan
Published on: 18 Dec 2019 8:57 AM GMT
मायावती के खिलाफ पोस्टरवार, नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन करने पर विरोध
X

वाराणसी: पूरे देश में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर विरोध और समर्थन का दौर जारी है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा दिए गए बयान के विरोध में वाराणसी में कुछ लोगों ने पोस्टर जारी कर अपना विरोध दिखाया। इस पोस्टर में लिखा है कि मायावती का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है। उन्हें इलाज की जरूरत है। मायावती को अपने दिए गए बयान पर देश से माफी मांगने की मांगने की नसीहत दी गई है।

ये भी देखें:नागरिकता कानून: कई विपक्षी सांसदों ने इस तरह की मोदी सरकार की मदद

विश्व हिन्दू सेना ने लगाए पोस्टर

खबरों के मुताबिक विश्व हिन्दू सेना की ओर से ये पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि अभी तक ये पुष्टि नहीं हो पाई है। ये पोस्टर पहाड़िया स्थित बहुजन समाज पार्टी के जिला कार्यालय पर लगाया गया। पोस्टरबाजी की इस घटना से जिले की सियासत में हड़कंप मचा हुआ है। बीएसपी कार्यकर्ताओं ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। उनके मुताबिक किसी भी हाल में बहनजी का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ये भी देखें:22 जनवरी को सुनवाई: CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर SC का नोटिस

देशभर में चल रहा है विरोध प्रदर्शन

नागरिकता बिल संशोधन को लेकर पूरे देश में हंगामा मचा है। दिल्ली और नार्थ ईस्ट के प्रदेशों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। काँग्रेस, टीएमसी और बीएसपी सरीखी पार्टियां लगातार एक कानून का विरोध कर रहे हैं। दूसरी ओर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोग इस बिल के समर्थन में आवाज बुलंद कर रहे हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती के विरोध की बड़ी वजह यही बताई जा रही है।

इस पोस्टर को लगाने वाले विश्व हिन्दू सेना के सदस्य बताए जा रहे हैं सुबह सवेरे बसपा वाराणसी जिले के कार्यालय पर पोस्टर चस्पा हुए हैं जिसके बाद बसपा खेमे में भी हलचल है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story