×

इटावा: पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी प्रसपा, सपा से गठबंधन पर शिवपाल का बड़ा बयान

शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से वार्ता करते हुए बताया प्रदेश में होने वाले ग्रामसभा के चुनावों में उनकी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कोई प्रत्याशी नही उतारेगी।

Roshni Khan
Published on: 15 Feb 2021 6:39 AM GMT
इटावा: पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी प्रसपा, सपा से गठबंधन पर शिवपाल का बड़ा बयान
X
इटावा: पंचायत चुनाव नहीं लड़ेगी प्रसपा, सपा से गठबंधन पर शिवपाल का बड़ा बयान (PC: social media)

इटावा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव आज अपने गृह जनपद इटावा पहुंचे जहां उन्होंने शहर स्तिथ अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और जनता की समस्याए सुनी।

ये भी पढ़ें:बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से पहले ये चार नेता भी कर चुके हैं पूजा का ‘अपमान’

क्षेत्र पंचायत चुनाव में प्रत्याशी उतारने का निर्णय पार्टी जिलाध्यक्ष व पार्टी समिति लेगी

शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से वार्ता करते हुए बताया प्रदेश में होने वाले ग्रामसभा के चुनावों में उनकी पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी कोई प्रत्याशी नही उतारेगी। उन्होंने कहा क्षेत्र पंचायत चुनाव में प्रत्याशी उतारने का निर्णय पार्टी जिलाध्यक्ष व पार्टी समिति लेगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी से गठबंधन के संकेत देते हुए कहा सपा से गठबंधन सम्भव है। लेकिन प्रसपा का विलय सपा में नही हो सकता। शिवपाल ने कहा हम अखिलेश यादव को नेता मान चुके थे लेकिन कुछ भितरघात करने वालों ने परिवार को एक नही होने दिया।

हम अखिलेश को नेता मान चुके थे

2014 चुनाव में नीतीश कुमार, एचडी देवगौड़ा, शरद यादव, ओमप्रकाश चौटाला, लालू यादव समेत कई दिग्गज नेता सपा में विलय होने को हुए थे तैयार अगर समाजवादी परिवार एक होता तो नेता जी या अखिलेश यादव नरेंद्र मोदी का विकल्प होते। हम अखिलेश को नेता मान चुके थे। लेकिन कुछ भितरघात करने वालो ने परिवार एक नही होने दिया।

ये भी पढ़ें:पश्चिमी यूपी से तय होता है सत्ता का रास्ता, वोटों को तलाशने योगी-प्रियंका आज दौरे पर

शिवपाल यादव ने कहा अगर सब मिलकर एक हो जाए तो विकल्प बनेंगे अगर भारतीय जनता पार्टी को हराना है, तो सबको एक होना पड़ेगा। अगर हम सब एक नही हुए तो भाजपा को हराना बहुत ही मुश्किल है। इसीलिए सबको एक होना पड़ेगा नही तो बीजेपी को कोई नही हरा सकता।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story