×

शिवपाल का मायावती पर तंज, कहा- मायावती ने नेता जी को भी नहीं छोड़ा

बसपा के 6 विधायक अखिलेश खेमे में चले जाने के बाद सपा बसपा में हाल में शुरू हुई थी जुबानी जंग और विधायकों की तोड़ फोड़ को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है जिसके चलते मायावती ने बयान देते हुए कहा था

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 11:21 AM GMT
शिवपाल का मायावती पर तंज, कहा- मायावती ने नेता जी को भी नहीं छोड़ा
X
शिवपाल का मायावती पर तंज, कहा- मायावती ने नेता जी को भी नही छोड़ा (Photo by social media)

इटावा: इटावा प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने सपा बसपा की जंग पर चुटकी लेते हुए कहाँ मायावती का इतिहास पीठ में छुरा घोपने का रहा है बी जे पी के साथ पहले भी तीन बार सरकार बना चुकी है , उन्हें पहले अपने गिरेबान में झाँकना चाहिए उनका खुद अपने विधायको पर नियंत्रण नही है उनके विधायक ही उन्हें छोड़ कर गए है वही बुआ भतीजे के रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर कहाँ मुझे पहले ही कभी यह रिश्ता समझ नही आया।

ये भी पढ़ें:सपा विधायक का जेल भरो आंदोलन, एसपी ने फोर्स के साथ किया मॉक ड्रिल

मायावती ने बयान देते हुए कहा था

बसपा के 6 विधायक अखिलेश खेमे में चले जाने के बाद सपा बसपा में हाल में शुरू हुई थी जुबानी जंग और विधायकों की तोड़ फोड़ को लेकर उत्तर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है जिसके चलते मायावती ने बयान देते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी को सबक सिखाने के लिए और उनके प्रत्याशी को राज्यसभा चुनाव हराने के लिए भाजपा को जिताने वाले बयान को लेकर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने मायावती पर तंज कसते हुए उनको पीठ पर छुरा घोपने वाला बताया है।

ये भी पढ़ें:जमाखोरों की खैर नहीं: सख्त हुए सीएम योगी, छापेमारी कर सख्त कार्रवाई के निर्देश

इटावा एक निजी स्कूल के उदघाटन अवसर पर पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह

इटावा एक निजी स्कूल के उदघाटन अवसर पर पहुँचे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बयान देते हुए उन्हें उनके पुराने इतिहास की याद दिलाते हुए पीठ में छुरा घोपने वाला बताया शिवपाल सिंह ने नेता जी को लेकर मायावती के द्वारा दिये गए बयान पर भी आपत्ति जताई शिवपाल ने कहां कि नेता जी की सभी पार्टी के लोग इज़्ज़त करते है लेकिन मायावती ने नेता जी को भी नही छोड़ा और पूर्व में सपा बसपा के गठबंधन पर बात करते हुए उन्होने कहा लोकसभा में सपा बसपा का गठबंधन हुआ था तब भी क्या हुआ था । बुआ भतीजे के रिश्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा मुझे पहले ही यह रिश्ता समझ नही आया।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story