×

Mirzapur News: प्रमोद तिवारी ने कहा- जजमेंट दोषपूर्ण है, अगली अपीली में खारिज हो जाएगा, राहुल गांधी की सदस्यता दुबारा बह

Mirzapur News: भाजपा पर साधा निशाना, बोले- इस घटिया पार्टी की जितनी आलोचना की जाए वह कम है। हमारे चार लोग अपील तैयार कर रहे हैं जो विलंब हो रहा है, जजमेंट गुजराती में है। जजमेंट दोषपूर्ण हैं।

Brijendra Dubey
Published on: 25 March 2023 10:40 PM GMT (Updated on: 25 March 2023 10:41 PM GMT)
Mirzapur News: प्रमोद तिवारी ने कहा- जजमेंट दोषपूर्ण है, अगली अपीली में खारिज हो जाएगा, राहुल गांधी की सदस्यता दुबारा बह
X
मिर्जापुर: प्रमोद तिवारी ने कहा- राहुल गांधी की सदस्यता दुबारा बहाल होगी

Mirzapur: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा में उप नेता प्रमोद तिवारी विंध्याचल धाम पहुंचे। यहां मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए राहुल गांधी के संसद सदस्यता खत्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि इस घटिया पार्टी की जितनी आलोचना की जाए वह कम है। कोर्ट के फैसले का वर्गीकरण कर रही है। अपर कास्ट, बैकवर्ड, शेड्यूल कास्ट में। हमारे चार लोग अपील तैयार कर रहे हैं जो विलंब हो रहा है, जजमेंट गुजराती में है।

जजमेंट दोषपूर्ण हैं। तर्कों पर आधारित नहीं है यह जजमेंट, अगली अपीली में खारिज हो जाएगा, राहुल गांधी की सदस्यता दुबारा बहाल होगी। इस तानाशाही सरकार को रोकने के लिए विपक्ष को एक मंच पर आना होगा। लोकसभा चुनाव भले ही अभी एक साल होने में हो मगर सभी पार्टियों को इस तानाशाही सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करना होगा। इस देश में लोकतंत्र खतरे में है जो लोग ऐसा महसूस करते हैं उन्हें एक मंच पर आना होगा। तानाशाही को रोकने के लिए आगामी चुनाव के लिए वक्त की जरूरत और आवश्यकता है।

यह घटिया राजनीति गिरी हुई राजनीति है- प्रमोद तिवारी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा उप नेता प्रमोद तिवारी शनिवार को विंध्याचल पहुंचे। यहां उन्होंने मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। इस दौरान कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष राजन पाठक के आवास पर पहुंचकर पत्रकार वार्ता की। राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर प्रमोद तिवारी ने जमकर हमला बोला, कहा- यह घटिया राजनीति गिरी हुई राजनीति और असंसदीय राजनीति हैं।

इस घटिया पार्टी की जितनी आलोचना की जाए वह कम है, जो एक कोर्ट के फैसले का वर्गीकरण कर रही है अपर कास्ट बैकवर्ड शेड्यूल कास्ट में। पत्रकारों ने सवाल किया कि कांग्रेस का अगली रणनीति क्या है तो उन्होंने कहा पहला हम अपील में जाएंगे हमारी तरफ से अभिषेक मनु सिंघवी, सलमान साहब, विवेक तनख्वाह और कपिल सिब्बल सभी लोग अपील तैयार कर रहे हैं जो विलंब हो रहा है जजमेंट गुजराती में है.डेढ़ सौ पेज गुजराती में हैं, सुप्रीम कोर्ट तब स्वीकार करता है जब इंग्लिश में होगा। उम्मीद है कि सोमवार को फाइल हो जाएगा। इसके साथ कि हम कानूनी राय लेंगे, पॉलिटिकल लड़ाई लड़ेंगे, जनता के दरबार में जाएंगे।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story