×

प्रतापगढ़ हादसा: CM योगी ने की मृतक के परिजनों को 2-2 लाख देने की घोषणा

बतातें चलें कि प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर थाना क्षेत्र में बीती रात 11.45 बजे हुए एक बड़े दर्दनाक सड़क हादसे में बरातियों से भरी बुलेरो के सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार 6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 5:37 AM GMT
प्रतापगढ़ हादसा: CM योगी ने की मृतक के परिजनों को 2-2 लाख देने की घोषणा
X
प्रतापगढ़ हादसा: CM योगी ने की मृतक के परिजनों को 2-2 लाख देने की घोषणा (Photo by social media)

लखनऊ: प्रतापगढ़ के पास हुए एक भीषण सड़क हादसमें में हुई 14 लोगों की दर्दनाक मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो दो लाख रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की भी घोषणा की है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें:महँगा पेट्रोल-डीजल: भारी बढ़ोतरी से लगा तगड़ा झटका, दुखी वाहन चालक

6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

बतातें चलें कि प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर थाना क्षेत्र में बीती रात 11.45 बजे हुए एक बड़े दर्दनाक सड़क हादसे में बरातियों से भरी बुलेरो के सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार 6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । इस दुर्घटना के बाद हाईवे पर लम्बा जाम लगा रहा जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा।

accident accident (Photo by social media)

उल्लेखनीय है कि प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर मानिकपुर में बीती रात 11-45 बजे करीब एक बड़े दर्दनाक हादसे में सवारियों से भरी बुलेरो के सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गयी जिससे यह बड़ी दुर्घटना हो गयी।

यह लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कुंडा के नवाबगंज इलाके से घर लौट रहे थे

बताया जा रहा है कि यह लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कुंडा के नवाबगंज इलाके से घर लौट रहे थे। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मृतकों के शव बुलेरो काटकर निकाले गए। बताया जा रहा है कि बुलेरो की रफ्तार काफी तेज थी और संभवतः ड्राइवर को झपकी आ जाने की वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ।

accident accident (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:प्रतापगढ़ हादसा: मृतक के परिजनों को सीएम योगी ने की 2-2 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा

यह भी कहा जा रहा है कि बुलेरो की रफ्तार काफी तेज थी और संभवतः ड्राइवर को नींदध्या झपकी आ जाने की वजह से ये दर्दनाक हादसा हुआ है। पुलिस ने सभी शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 12 लोग कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चैसा गांव के निवासी हैं, तो वहीं बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के दूसरे गांव के रहने वाले हैं।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story