×

जिला प्रशासन की घोर लापरवाही, जनता के प्रति संजीदा नहीं हैं अधिकारी

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या देश में बढ़ती जा रही है। इ़़स खतरनाक वायरस के खतरे को देखते हुए देश में 21 दिनों का लाॅकडाउन कर दिया है। पीएम मोदी ने मंगलवार को लाॅकडाउन का एलान किया था।

Dharmendra kumar
Published on: 26 March 2020 6:56 AM GMT
जिला प्रशासन की घोर लापरवाही, जनता के प्रति संजीदा नहीं हैं अधिकारी
X

प्रतापगढ़: कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या देश में बढ़ती जा रही है। इ़़स खतरनाक वायरस के खतरे को देखते हुए देश में 21 दिनों का लाॅकडाउन कर दिया है। पीएम मोदी ने मंगलवार को लाॅकडाउन का एलान किया था।

इस बीच कई ऐसी खबरे आ रहीं जो प्रशासन की लापरवाही दर्शा रही हैं। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में प्रशासन की लापरवाही की वजह से आम जनता को खाद्य वस्तुओं के ज्यादा दाम देने पड़ रहे हैं।

सरकार के आदेश के बावजूद जिला प्रशासन ने दुकानों को जबरिया बन्द करवा दिया जिसकी वजह से लोग दूध, फल, सब्जियों और अन्य खाने पीने की वस्तुओं के लिएतरसते रह।, इतना ही नही जिला अस्पताल के आसपास के सभी मेडिकल स्टोर भी बन्द करवा दिए गए थे सिर्फ तीन मेडिकल स्टोर अस्पताल गेट पर खुले नजर आए।

यह भी पढ़ें...एक्ट्रेस निम्मी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, इन स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

जिले में ऐसा माहौल बना दिया गया जिससे लगता है कि प्रशासन जनता के लिए है ही नहीं। अगर जिला प्रशासन और खासतौर जिलाधिकारी ने रवैया न बदला तो 21 दिनों में स्थितयां भयावह हो सकती है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से बन्द है सारी दुकानें चाहे मेडिकल स्टोर हो, या फिर किराना स्टोर और सब्जी मंडी पूरी तरह से बन्द है।

यह भी पढ़ें...आंखों में आंसू ला देगी ये खबर: रिक्शा चलाकर 1000 KM. दूर घर लौट रहे मजदूर

इस बाबत अपर जिलाधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा है इस पर तहसीलवार प्रवर्तन टीम गठित कर दी गई है, आज जानकारी के अभाव में दुकानें नहीं खुलीं, आवश्यक वस्तुए सब्जी दूध मेडिकल स्टोर खुले हैं। अगर ओवर रेटिंग हो रही है तो इसकी शिकायत के लिए कंट्रोलरूम बना दिया गया है उसमें शिकायत कर सकते है। हम अपने कर्मचारियों को भी भेज कर पता करवा लेंगे की कोई ज्यादा दाम तो नही ले रहा है। निर्धारित रेट की सूची भी जारी की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story