×

योगी के मंत्री का एंकाउंटर: खुलेआम ऐसी धमकी दे रहा ये शख्स, सामने आया ये वीडियो

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ तेज़ी से अभियान चला रही है, बावजूद इसके कानून व्यवस्था पर लगातार विपक्षी नेताओ के सवाल उठ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 8 Sep 2020 9:42 AM GMT
योगी के मंत्री का एंकाउंटर: खुलेआम ऐसी धमकी दे रहा ये शख्स, सामने आया ये वीडियो
X
योगी के मंत्री का एंकाउंटर: खुलेआम ऐसी धमकी दे रहा ये शख्स, सामने आया ये वीडियो (file photo)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ तेज़ी से अभियान चला रही है, बावजूद इसके कानून व्यवस्था पर लगातार विपक्षी नेताओ के सवाल उठ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में एक एसा मामला सामने आया है जिसके बाद यूपी की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है। खुलेआम एक माफिया गैंगस्टर ने कैबिनेट मंत्री के एनकाउंटर का एलान कर दिया है। माफिया का धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में गैंगस्टर प्रतापगढ़ से कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के एनकाउंटर कर देने की बात कर रहा है

ये भी पढ़ें:लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लॉक डाउन के मद्देनजर साप्ताहिक बंदी पूरी तरह खत्म

धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम चंदन यादव है

धमकी देने वाले गैंगस्टर का नाम चंदन यादव है। वायरल वीडियो में वो कह रहा है कि ''मैं चंदन यादव बगल के करौंदी ब्लॉक का रहने वाला हूं। सभापति यादव मेरे मामा हैं, अगर उनको कुछ हुआ तो मैं सीधे मोती सिंह का एनकाउंटर करूंगा।''

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-08-at-2.29.03-PM.mp4"][/video]

चंदन यादव प्रतापगढ़ पुलिस के टॉप अपराधी के लिस्ट में शामिल सभापति यादव का भांजा है

चंदन यादव प्रतापगढ़ पुलिस के टॉप अपराधी के लिस्ट में शामिल सभापति यादव का भांजा है और भीड़ के सामने खुलेआम योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के एनकाउंटर का एलान कर रहा है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने चंदन यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चंदन यादव वीडियो में जिस सभापति यादव को अपना मामा बता रहा है वह समाजवादी पार्टी के नेता है और टॉप टेन अपराधियों में जाने जाते है।

moti-singh moti-singh (file photo)

सपा नेता सभापति यादव की पत्नी प्रतापगढ़ के देवसरा ब्लॉक की प्रमुख है

सपा नेता सभापति यादव की पत्नी प्रतापगढ़ के देवसरा ब्लॉक की प्रमुख है। पिछले महीने दर्जनों समर्थकों के साथ मौजूद सपा नेता सभापति यादव को जब पुलिस ने रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग की और वहां से फरार हो गया, वहीं पुलिस ने सपा नेता सभापति यादव के दो समर्थकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:कंगना का ड्रग कनेक्शन: अब महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच, हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस लगातार दोनों की तलाश कर रही है

साथ ही पुलिस ने सपा नेता सभापति यादव और उसके भाई सुभाष यादव पर जानलेवा हमला करने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। सपा नेता सभापति यादव और उसके भाई पर प्रतापगढ़ पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस लगातार दोनों की तलाश कर रही है। चंदन यादव इसी सपा नेता सभापति यादव का भांजा है और अपने अपराधी मामा को बचाने के लिए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के एनकाउंटर का खुला एलान कर रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story