कंगना का ड्रग कनेक्शन: अब महाराष्ट्र सरकार कराएगी जांच, हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। अब महाराष्ट्र सरकार से झगड़ा मोल लेने वाली अभिनेत्री कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच की जाएगी।

Kangana Drug Connection

Kangana के ड्रग कनेक्शन की होगी जांच (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। अब महाराष्ट्र सरकार से झगड़ा मोल लेने वाली अभिनेत्री कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच की जाएगी। जी हां, महाराष्ट्र सरकार ने इसे लेकर जांच शुरू भी कर दी है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इसकी पुष्टि की है। अनिल देशमुख ने कहा कि अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है।

इंटरव्यू में अध्ययन ने किया ये खुलासा

शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। इस इंटरव्यू में अध्ययन ने कंगना पर ही ड्रग लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था। अध्ययन ने कहा था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार की तरफ से पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

https://www.instagram.com/p/CE12Q8PpNy3/

यह भी पढ़ें: PUBG से हटने वाला है बैन! चीनी कंपनी से टूटेगा नाता, जल्द हो सकता है एलान

कांग्रेस ने की थी जांच कराने की मांग

बता दें कल महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत से जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच कराने की मांग की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें कंगना रनौत ने स्वीकारा है कि वह ड्रग लेती हैं। अगर ऐसा है तो उन्हें ड्रग की सप्लाई कौन कर रहा था। उन्होंने कहा कि NCB इस मामले की जांच कर रहा है, उसे मामले का संज्ञान लेते हुए कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

https://www.instagram.com/p/CElJ4kjFVWd/?utm_source=ig_embed

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड नशेबाजों की लिस्ट: ड्रग्स में कई बड़े-बड़े अभिनेता, सब पर होगी कार्यवाई

9 सितंबर को मुंबई आने वाली हैं कंगना

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है। इस बीच कंगना ने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना POK यानी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। इस पर संजय राउत ने उन्हें मुंबई ना आने की नसीहत दी थी। जिसके बाद कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई आने का चैलेंज किया है। उन्हें कल गृह मंत्रालय की ओर से Y श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई है।

https://www.instagram.com/p/CEQmQM8lDse/

यह भी पढ़ें: अनन्या को झटका: गाने को मिले छप्पर फाड़ डिसलाइक, फैंस ने मांगी माफी

BMC ने ऑफिस के बाहर चिपकाया नोटिस

वहीं एक्ट्रेस के मुंबई पहुंचने से पहले ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) टीम ने कल उनके मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा और उन्हें नोटिस भी जारी कर दिया गया है। BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है। बीएमसी ने एक्ट्रेस पर ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

https://www.instagram.com/p/CEOEUVil95A/

यह भी पढ़ें: मुश्किल में कंगना: ऑफिस गिराने की मिली वॉर्निंग, BMC ने दिया 24 घंटे का वक्त

कंगना को मिला 24 घंटे का वक्त

नोटिस के मुताबिक, अगले 24 घंटे के अंदर कंगना को अपने ऑफिस के कन्सट्रेक्शन और रिइनोवेशन से संबंधित सारे डॉक्यूमेंट्स बीएमसी को जमा करने होंगे। अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ सेक्शन 354 A के तहत एक्शन लिया जाएगा। बीएमसी के नोटिस के बाद कंगना के लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई है।

यह भी पढ़ें: कंगना-अध्धयन के बीच आया था ड्रग्स, इसलिए हुई थी लड़ाई, वीडियो वायरल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App