×

बॉलीवुड नशेबाजों की लिस्ट: ड्रग्स में कई बड़े-बड़े अभिनेता, सब पर होगी कार्यवाई

रिया द्वारा किए गए खुलासे के बाद एनसीबी ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है। इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी नाम हैं। इन सभी के नाम का खुलासा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है।

Shreya
Published on: 8 Sep 2020 8:12 AM GMT
बॉलीवुड नशेबाजों की लिस्ट: ड्रग्स में कई बड़े-बड़े अभिनेता, सब पर होगी कार्यवाई
X
NCB ने तैयार की बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री हो चुकी है। ड्रग एंगल की जांच कर रही NCB की टीम लगातार मामले में सामने आए नामों से पूछताछ कर रही है। वहीं रिया द्वारा किए गए खुलासे के बाद एनसीबी ने अपना डोजियर तैयार कर लिया है। इस डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के भी नाम हैं। इन सभी के नाम का खुलासा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है।

यह भी पढ़ें: मुनव्वर राना की बेटियां कैद: पुलिस ने घर में ही कर दिया नजरबंद, रुक गया धरना

शोविक-रिया ने इन नामों का किया खुलासा

एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम सामने आए हैं। बता दें कि शोविक और रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने इन नामों का खुलासा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, NCB ने ड्रग्स पेडलर से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कीं हैं, उनमें कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम सामने आए हैं, जिसके बाद ही NCB की एसआईटी टीम ने डोजियर तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: चीन के अखबार ने भारत को दी धमकी, भारत अपने खतरनाक कदमों को रोके

Rhea NCB करेगी बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ (फोटो सोशल मीडिया)

समन भेजकर, होगी पूछताछ

अब NCB जल्द ही इन सेलिब्रिटीज को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है। अभी इस लिस्ट को एनसीबी के सीनियर अधिकारियों को भेजा गया है। रिया घर से जांच एजेंसियों को बरामद हुई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से काफी कुछ मिला है। इन फोटोज और वीडियोज में बॉलीवुड जगत के कई बड़े चेहरे दिखाई दे रहे हैं। जो अब एनसीबी के रडार पर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रिया की ड्रग मंडली: इतने सालों से बॉलीवुड में एक्टिव, जांच में कई नाम आये सामने

गांजा का सेवन करती थीं रिया, किया कबूल

वहीं इस बीच रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने यह भी कबूला है कि वो गांजा के साथ-साथ कुछ कैमिकल्स भी लेती थीं। साथ ही रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता। रिया चक्रवर्ती ने ये काबुल किया है कि वो नशे वाली सिगरेट पिया करती थीं। NCB की कड़ी पूछताछ में रिया ने बताया कि वो BUD यानी गांजे से भरी सिगरेट का इस्तेमाल करती थीं।

रिया ने पार्टियों का भी किया खुलासा

एनसीबी के सामने रिया ने उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था। दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे। बता दें कि ड्रग मामले में एनसीबी लगातार रिया से पूछताछ कर रही रही है।

यह भी पढ़ें: रिया का कबूलनामा: लेती थी नशे के सिगरेट, बॉयफ्रेंड भी देता था साथ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story