×

मुश्किल में कंगना: ऑफिस गिराने की मिली वॉर्निंग, BMC ने दिया 24 घंटे का वक्त

कल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) टीम ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा और अब कंगना को बीएमसी की तरफ से नोटिस भी जारी कर दिया गया है। BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है।

Shreya
Published on: 8 Sep 2020 6:22 AM GMT
मुश्किल में कंगना: ऑफिस गिराने की मिली वॉर्निंग, BMC ने दिया 24 घंटे का वक्त
X
मुश्किल में कंगना: ऑफिस गिराने की मिली वॉर्निंग, BMC ने दिया 24 घंटे का वक्त

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को इस वक्त तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कल बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) टीम ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा और अब कंगना को बीएमसी की तरफ से नोटिस भी जारी कर दिया गया है। BMC का कहना है कि कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है। एक्ट्रेस के ऑफिस पर बीएमसी ने नोटिस चिपका दिया है।

ऑफिस निर्माण के नियमों का हुआ उल्लंघन

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) का मानना है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है। BMC के मुताबिक, कंगना ने बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया है। एक्ट्रेस द्वारा ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच बीते कई दिनों से जुबानी जंग जारी है, इन सब के बीच बीएमसी ने भी एक्ट्रेस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या का डर! छोड़ सकते हैं चुनावी मैदान, जानें कितनी सच्चाई

घर से नहीं कर सकतीं ऑफिस का काम

मुंबई मुनिस्पल कॉर्पोरेशन एक्ट के सेक्शन 354(A) के तहत कंगना अपने घर से ऑफिस का कोई काम नहीं कर सकती हैं। नोटिस के मुताबिक, अगले 24 घंटे के अंदर कंगना को अपने ऑफिस के कन्सट्रेक्शन और रिइनोवेशन से संबंधित सारे डॉक्यूमेंट्स बीएमसी को जमा करने होंगे। BMC ने सुबह दस बजकर तीन मिनट पर कंगना के ऑफिस की दीवार पर नोटिस चिपका दी है। इसके साथ ही कंगना को वार्निंग भी दी गई है।

यह भी पढ़ें: चीनी सेना से खफा हुए जिनपिंग! हो सकते हैं बड़े बदलाव, नाराजगी की ये वजह..

कंगना को मिली वॉर्निंग

BMC ने कंगना को वार्निंग दी है। एक्ट्रेस से कहा गया है कि उन्हें 24 घंटे के अंदर ऑफिस के कन्सट्रेक्शन और रिइनोवेशन से संबंधित सारे डॉक्यूमेंट्स दिखाने होंगे। अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ सेक्शन 354 A के तहत एक्शन लिया जाएगा। साथ ये भी कहा गया है कि ऑफिस के अंदर यूज की जाने वाली मशीन और अन्य सामानों को भी हटा दिया जाएगा। बीएमसी के नोटिस के बाद कंगना के लिए एक और बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई है।

यह भी पढ़ें: बेटी का प्यार पिता को पड़ा महंगा, मौत के बाद नहीं मिल रही थी दो गज जमीन

कंगना ने नोटिस चिपकाने पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि कंगना इस वक्त मुंबई में मौजूद नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने ऑफिस के बाहर नोटिस चिपकाए जाने पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने नोटिस चिपकाए जाने की जानकारी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि मेरे दोस्तों से सोशल मीडिया पर मिल रही आलोचना के चलते BMC आज एक बुलडोजर के साथ नहीं आए, बल्कि उन्होंने मेरे ऑफिस के बाहर नोटिस चिपका दिया है, ताकि कार्यालय में चल रहे काम को रोक सके। उन्होंने आगे लिखा कि दोस्तों मुझे बहुत जोखिम हो सकता है लेकिन मुझे आप सभी से अपार प्यार और समर्थन मिला।



यह भी पढ़ें: कंगना पर ताबड़तोड़ छापा: बदला लेने पर उतारू उद्धव सरकार, अपना रही नए हथकंडे

9 सितंबर को मुंबई आने वाली हैं एक्ट्रेस

बता दें कि कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई में आने की बात कही है, इसके लिए उन्हें सुरक्षा भी प्रदान कर दी गई है। वहीं इस बीच कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी उनके बांद्रा ऑफिस पहुंच गई और नक्शे को लेकर सवाल किए। कंगना ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी और संदेह जताया था कि बीएमसी उनकी प्रॉपर्टी को ध्वस्त भी कर सकती है।



यह भी पढ़ें: कंगना पर कड़ा पहरा: यहां भी बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर तैनात है पुलिस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story