×

Umesh Pal Murder Case: अशरफ का फरार साला सद्दाम इंडिया लौटा, उमेश पाल मर्डर में है आरोपी, 1 लाख रूपये का इनामी अपराधी

Umesh Pal Murder Case: यूपी पुलिस को एक बड़ी लीड मिली है। पुलिस को सूचना मिली है कि माफिया अतीक अहमद का कुख्यात भाई अशरफ का साला सद्दाम दुबई से इंडिया लौट आया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Jun 2023 9:42 AM GMT
Umesh Pal Murder Case: अशरफ का फरार साला सद्दाम इंडिया लौटा, उमेश पाल मर्डर में है आरोपी, 1 लाख रूपये का इनामी अपराधी
X
Ashraf brother-in-law Saddam (photo: social media )

Umesh Pal Murder Case: चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के चार माह पूरे होने को है। 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में दिनदहाड़े सरेआम कुख्यात माफिया अतीक अहमद के शूटरों ने पाल और उनके दो सरकारी गनर को मौत के घाट उतार दिया था। इस हत्याकांड ने समूचे प्रदेश को हिला कर रख दिया था। इतना लंबा समय बीत जाने के बाद भी अब तक इस वारदात में शामिल जिंदा बचे आरोपी पुलिस और एसटीएफ की गिरफ्त में नहीं आए हैं। मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है।

इस बीच यूपी पुलिस को एक बड़ी लीड मिली है। पुलिस को सूचना मिली है कि माफिया अतीक अहमद का कुख्यात भाई अशरफ का साला सद्दाम दुबई से इंडिया लौट आया है। उमेश पाल मर्डर केस में वो भी आरोपी है। बताया जाता है कि वारदात के बाद सद्दाम भारत छोड़कर दुबई फरार हो गया था। पुलिस ने उस पर एक लाख रूपये का इनाम भी घोषित कर रखा है।

बहन जैनब से मिल सकता है सद्दाम

सद्दाम के स्वेदश लौटने की सूचना मिलने के बाद यूपी पुलिस और एसटीएफ की जांच ने एकबार फिर रफ्तार पकड़ ली है। जांच एजेंसियां अब उसका लोकेशन ट्रेस करने में लगी हुई है। इस बीच यूपी पुलिस को फरार चल रही अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा का भी लोकेशन दिल्ली में मिला है। उसे दिल्ली के एक मॉल में पिछले दिनों देखा गया था। जिसके बाद से एक टीम यूपी से दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। जांच एजेंसियों को लगता है कि सद्दाम अपनी बहन जैनब फातिमा से जरूर मिलने की कोशिश करेगा।

जैनब का दुबई भागने का प्लान !

उमेश पाल मर्डर केस में शामिल माफिया अतीक अहमद का पूरा परिवार एक तरह से बिखर गया है। कुछ सदस्य मारे गए तो कुछ सलाखों के पीछे हैं। जो बचे हैं वो फरार चल रहे हैं। पुलिस की सख्ती को देखते हुए इनके देश छोड़ने की आशंका लगाई जाती रही है। माफिया अशरफ की पत्नी और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी जैनब फातिमा भी लपेटे में आने के बाद से अंडरग्राउंड चल रही है। उसके भाई सद्दाम के आने के बाद से ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कहीं दोनों भाई-बहन दुबई भागने की फिराक में तो नहीं हैं। इसे देखते हुए यूपी पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क साधा है। इसके अलावा अशरफ के ससुराल यानी सद्दाम के गांव हटवा की भी घेराबंदी बढ़ा दी गई है।

शूटरों से सद्दाम ने ही अशरफ को मिलवाया

बरेली सेंट्रल जेल में बंद अशरफ का पूरा काम बाहर रहकर उसका साला सद्दाम ही संभालता था। बताया जाता है कि उसने जेल के बगल में ही किराए पर घर ले रखा था और यहीं से अपने जीजा की मदद किया करता था। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों से भी उसी ने जेल में अशरफ से मिलवाया था। 12 फरवरी को जेल के सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम, अतीक का तीसरा बेटा असद, उस्मान, मोहम्मज गुलाम और अरमान नजर आ भी चुके हैं। इसके बाद से ही सद्दाम पुलिस के हिटलिस्ट पर है।

तीन शूटर अब भी चल रहे फरार

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल तीन शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान अब भी फरार चल रहे हैं। उन पर ढ़ाई लाख रूपये का इनाम घोषित है। वहीं, अन्य आरोपियों में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और माफिया भाईयों की बहन आयशा नूरी फरारी चल रही हैं। यूपी एसटीएफ ने पाल हत्याकांड में शामिल चार शूटरों का एनकाउंटर कर दिया था, जिसमें अतीक अहमद का तीसरा बेटा असद अहमद भी शामिल है। वहीं, माफिया भाईयों अतीक और अशरफ की हत्या 15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में हमलावरों ने गोली मारकर कर दी थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story