प्रयागराज: गौशाला में अचानक 35 गायों की मौत से मचा हड़कंप

योगी राज में गाये सुरक्षा को लेकर प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रयागराज के बहादुरपुर ब्लॉक के कांदी गांव के गौशाला में 35 गायों की मौत हो गई है। गौशाला में न तो शेड है और न ही कोई साफ-सफाई की व्यवस्था। गौशाला से पानी निकलने का भी इंतजाम नहीं है।

प्रयागराज: योगी राज में गाये सुरक्षा को लेकर प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। प्रयागराज के बहादुरपुर ब्लॉक के कांदी गांव के गौशाला में 35 गायों की मौत हो गई है। गौशाला में न तो शेड है और न ही कोई साफ-सफाई की व्यवस्था। गौशाला से पानी निकलने का भी इंतजाम नहीं है।

खबरों के मुताबिक, भारी बारिश के बाद गौशाला में पानी जमा हो गया था। गाएं कीचड़ में फंस गई थीं। वहीं प्रशासन ने गायों की मौत के पीछे बिजली गिरना बताया है।

ये भी देखें:सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा, जानें पूरा मामला

इलाके के डीएम भानु चंद्र गोस्‍वामी का कहना है कि प्रथम द्रष्‍टया तो ऐसा मालूम हो रहा है कि गायों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई है। हालांकि अभी इस मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही अन्‍य गाय जो इसमें घायल हैं उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी देखें:प्रयागराज की गोशाला में 35 गायों की मौत

यह गौशाला उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी के आदेशानुसार बनाई गई थी। इस तरह हुई गायों की मौत की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं गौशाला संचालकों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।