×

Umesh Pal Murder Case: ‘गैंग ऑफ़ अतीक’ पर पुलिस का एक और प्रहार, बहन आयशा नूरी और दो बेटियां Wanted घोषित

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की जांच और परत दर परत खुलासे कर रही पुलिस ने अब माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उनकी दो बोटियों को वांछित घोषित कर दिया है।

By
Published on: 9 April 2023 1:14 PM GMT
Umesh Pal Murder Case: ‘गैंग ऑफ़ अतीक’ पर पुलिस का एक और प्रहार, बहन आयशा नूरी और दो बेटियां Wanted घोषित
X
माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और दो बेटियां Wanted घोषित (सोशल मीडिया)

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड की जांच और परत दर परत खुलासे कर रही पुलिस ने अब माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उनकी दो बोटियों को वांछित घोषित कर दिया है। सूत्र बताते हैं कि जल्द ही तीनों पर इनाम भी घोषित किया जा सकता है।

ये हैं परिवार की महिलाओं पर आरोप

उमेश पाल हत्याकांड में तीनों पर हत्या की साजिश रचने और शूटरों की मदद करने का आरोप है। इस मामले में सिलसिलेवार तफ्तीश कर रही पुलिस के सामने अतीक की बहन और दो भांजियों के नाम सामने आए हैं। मेरठ की रहने वाली हैं आयशा नूरी और उसकी बेटी उंजिला व एक अन्य को पुलिस तलाश रही है। जानकारी के मुताबिक आयशा नूरी की एक बेटी से माफिया अतीक के बेटे असद का निकाह तय हुआ था। पिछले साल दोनों की सगाई भी हो चुकी है। इसके अलावा अतीक का बेटा असद उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल था। उस पर पहले से ही पांच लाख रुपए का इनाम घोषित है।

अतीक का बहनोई पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

अतीक की बहन आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जांच में सामने आया था कि उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी के घर गया था। हत्याकांड का शूटर गुड्डू मुस्लिम वारदात के करीब 10 दिन बाद 17 घंटे तक आयशा नूरी के घर पर था। यहां गुड्डू मुस्लिम की खातिरदारी की गई थी और उसे पैसे भी दिए गए थे।

मीडिया से मुखातिब हुईं थीं वांटेड सूची में शामिल दो महिलाएं

प्रयागराज धूमनगंज पुलिस ने उमेश पाल की हत्या में फरार पांच-पांच लाख के पांच इनामी शूटरों के अलावा चार महिलाओं को वांटेड की सूची में शामिल कर दिया है। इनमें एक माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन तो दूसरी उसकी बहन आयशा नूरी और दो भांजियां हैं। इन चारों की तलाश में प्रयागराज पुलिस से लेकर मेरठ एसटीएफ तक छापामारी कर रही है। खास बात यह है कि दोनों महिलाएं उमेश पाल की हत्या के बाद मीडिया से मुखातिब हुई थीं। उस वक्त पुलिस ने साक्ष्य न होने के कारण गिरफ्तार नहीं किया था। अब पुलिस आयशा नूरी पर भी इनाम घोषित करने की तैयारी में है। दरअसल, अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और बहनोई डॉ. अखलाक की भूमिका शुरूआत से संदिग्ध थी। उमेश पाल की हत्या के बाद आशया नूरी कार लेकर असद को लेने आई थी। वह अपने भाई अशरफ के ससुराल हटवा पहुंची। वहां पुलिस ने छापामारी कर दी तो उसके साथी कार लेकर भाग निकले

Next Story