×

अतीक अहमद पर बवाल: जान से मार डालूंगा, CMO को ड्राइवर ने दी ऐसी धमकी

गुरूवार को सीएमओ पर जानलेवा हमला हुआ। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में बीते दिन दोपहर के समय एक वाहन चालक ने सीएमओ को गालियां दी, उसके बाद उनसे उन पर जानलेवा हमले करने की कोशिश की।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 6:51 AM GMT
अतीक अहमद पर बवाल: जान से मार डालूंगा, CMO को ड्राइवर ने दी ऐसी धमकी
X
अतीक अहमद पर बवाल: जान से मार डालूंगा, CMO को ड्राइवर ने दी ऐसी धमकी

प्रयागराज। गुरूवार को सीएमओ पर जानलेवा हमला हुआ। मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में बीते दिन दोपहर के समय एक वाहन चालक ने सीएमओ को गालियां दी, उसके बाद उनसे उन पर जानलेवा हमले करने की कोशिश की। इस वारदात के वक्त अन्य लोगों ने बीचबचाव कर उसे अलग किया, उस दौरान वह वाहन चालक माफिया अतीक अहमद का नाम लेते हुए सीएमओ को देख लेने की धमकी देने लगा।दरअसल वाहन चालक ड्राइवर उस समय आग बबूला हो गया, जब किसी बैठक में शामिल होकर दफ्तर पहुंचे सीएमओ ने उसे मरीजों और आगंतुकों के बैठने के स्थान पर गाड़ी हटाने को कहा।

ये भी पढ़ें... WhatsApp का नया फीचर: एक साथ करें 50 लोगों को वीडियो कॉल, जानें पूरा प्रोसेस

माफिया अतीक अहमद

आधे घंटे तक अफरातफरी

ऐसे में सीएमओ दफ्तर में मुखिया के साथ हुई अभद्रता देख अन्य अधिकारी और कर्मचारी सकते में आ गए। जिसके चलते बीचबचाव के बाद भी आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही। सीएमओ मेजर डॉ. जीएस बाजपेयी के अनुसार, वाहन चालक ने अभद्रता की।

साथ ही उसने उन पर हमला करने की कोशिश की और देख लेने जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में वह खुद को माफिया अतीक अहमद का करीबी बताता है। वाहन चालक से केवल दफ्तर के लोगों ने उनके कहने से वहां से गाड़ी हटाने को कहा था, जहां मरीज और कार्यालय आने वाले बैठते हैं।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्रः बीते 24 घंटे में 303 पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, 5 ने तोड़ा दम

वाकए की चर्चा

इस घटना के बारे में सीएमओ डॉ. बाजपेयी ने बताया कि घटना से जिले और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को अवगत करा दिया गया है। मामले में विभागीय अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल घटना के दौरान और बाद में शाम तक सीएमओ के साथ हुए वाकए की चर्चा होती रही। सीएमओ ने पुलिस को मामले की जानकारी नहीं दी। ऐसे में कैंट पुलिस का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला नहीं आया है। तहरीर मिली तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...1 करोड़ लोगों के बिल माफ: सरकार ने बनाई ये योजना, इनको मिलेगी राहत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story