×

टूटा अतीक अहमद का घर: योगी सरकार के एक्शन से कांपा माफिया, आशियाना ध्वस्त

पूर्व सांसद अतीक अहमद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शहर के नवाब यूसुफ रोड पर माफिया अतीक के कब्जे वाले एक भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त कर दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 1:48 PM GMT
टूटा अतीक अहमद का घर: योगी सरकार के एक्शन से कांपा माफिया, आशियाना ध्वस्त
X
टूटा अतीक अहमद का घर: योगी सरकार के एक्शन कांपा माफिया, ध्वस्त हुआ आशियाना

प्रयागराज: पूर्व सांसद अतीक अहमद को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शहर के नवाब यूसुफ रोड पर माफिया अतीक के कब्जे वाले एक भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त कर दिया है। प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद से मौके पर हड़कंप मच गया। साथ ही मौके पर मौजूद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ नगर निगम और प्रयागराज विकास प्राधिकरण के तमाम अधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें…कंगना पर ताबड़तोड़ छापा: बदला लेने पर उतारू उद्धव सरकार, अपना रही नए हथकंडे

अवैध रूप से भवन और जमीन पर कब्जा

मशहूर माफिया अतीक अहमद और उसके रिश्तेदारों के द्वारा अवैध तरीके से प्रयागराज के नवाब यूसुफ रोड पर कब्जा की गई संपत्तियों को जमीदोंज करने का अभियान चला। बता दें, शहर के कई हिस्सों में अतीक ने अवैध रूप से भवन और जमीन पर कब्जा कर रखा है।

ऐसे में प्रदेश सरकार के निर्देश पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण और जिला प्रशासन की तरफ से संपत्तियों को जब्त करने, भवन और निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें…भारत बनेगा मददगार: वैक्सीन के लिए लेनी ही पड़ेगी सहायता, शेयर होगा डिटेल डेटा

Atik Ahmed फोटो-सोशल मीडिया

पुलिस फोर्स की मौजूदगी में धराशायी

इसी के चलते में सोमवार को नवाबगंज स्थित माफिया अतीक अहमद के कब्जे वाले एक भवन को प्रशासन और प्राधिकरण के अधिकारियों ने बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में धराशायी कर दिया गया। भवन को धराशायी करने का आदेश कुछ दिन पहले ही जारी किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार, भवन निर्माण करीब 500 वर्ग गज में फैला था।

बीते शनिवार को हाईकोर्ट पानी टंकी तिराहे स्थित अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई के होटल को भी प्रशासन ने धरासायी कर दिया था। और उसी दिन नवाब यूसुफ रोड स्थित भवन को भी गिराने की तैयारी थी, पर रात हो जाने के वजह से उस दिन कार्रवाई नहीं की गई।

जिसके चलते सोमवार को सुबह से ही अधिकारी नवाब यूसुफ रोड स्थित अतीक के अवैध भवन के पास जुटने लगे थे। कई जेसीबी को लगाकर पूरे निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है। इस कार्रवाई से माफिया और उसके जुड़े लोगों में खलबली मच गई है। यूपी सरकार अब माफिया और गैंगेस्टर का शासन नहीं चलने देगी, जिसके चलते ताबड़तोड़ एक्शन लिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें… अभी-अभी भयानक हादसा: हर तरफ आग का कहर, सेना से लगाई मदद की गुहार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story