×

...तो कच्ची उम्र में ही सीख लेते हैं माफिया के बच्चे असलहा चलाना, एक वीडियो उड़ा देगा होश, एक बार में 150 राउंड फायरिंग

Mafia Atiq Son Ali Viral Video: माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो का नजारा देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Snigdha Singh
Published on: 7 April 2023 12:59 PM GMT
...तो कच्ची उम्र में ही सीख लेते हैं माफिया के बच्चे असलहा चलाना, एक वीडियो उड़ा देगा होश, एक बार में 150 राउंड फायरिंग
X
माफिया अतीक अहमद का बेटा अली (फोटो- सोशल मीडिया)

Viral Video: बचपन में हमको जैसा परिवेश और संस्कार मिलते हैं, बच्चा बड़ा होकर वैसा ही इंसान बनता है। ये बात एकदम सच सिद्ध होती है। इसके लिए मैं एक उदाहरण पेश करती हूं। माफिया अतीक अहमद... आज के समय में भला कौन नहीं जानता है। सोशल मीडिया पर माफिया अतीक के छोटे बेटे अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें हंसते हुए गोलियां दाग रहा है। एक झटके में एक, दो नहीं बल्कि 150 गोलियां दाग देता है। उसके चाचा समेत आस-पास के लोग वाह-वाही कर रहे हैं। लेकिन इस वाहवाही का अंजाम मिला... जेल।

वर्तमान समय में अतीक के बेटे अली पर रंगदारी से लेकर तमाम तरह के कई मुकदमे चल रहे हैं। मालूम हो कि अतीक बेटा अली को कुछ दिन पहले ही नैनी जेल में शिफ्ट किया गया। जानकारी के अनुसार मानें तो ये वायरल वीडियो 2016 का बताया जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज से 6-7 साल पहले महज उसकी उम्र लगभग 12-13 साल रही होगी। ऐसे ही गुंडागर्दी वाले परिवेश से बेटे ने भी शिक्षा ली और अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। बता दे कि माफिया अतीक अहमद के पांच बेटे है। इस समय में दो बेटे जेल में, दो बेटे बाल सुधार जेल में और एक बेटा फरार है। बेटे भगोड़े और इनामी अपराधियों के सूची में शामिल है। माफियागिरी और गुंडागर्दी के जैसे परिवेश में रहे वैसा ही अंजाम मिला।

क्या है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अतीक के साले सबी अहमद की शादी समारोह का है। वीडियो में कोई रायफल से तो कोई कट्टा-पिस्टल से फायरिंग करने में लगा है। इसी बीच अतीक का बेटा अली आता है, जो एक झटके में 150 राउंड फायरिंग करता है। बगल में बैठा हुआ चाचा अशरफ पीठ थपथपाता है और खुद भी कई फायरिंग करता है। इस दौरान मौजूद अन्य लोग भी बड़ी आश्चर्य देखकर वाह-वाही करने लगते हैं।

ये वीडियो ढाई मिनट का है, जो साल 2016 का बताया गया है। वीडियो में अतीक अहमद का भाई अशरफ और बेटा अली फायरिंग कर रहा है। अशरफ नाइन एमएम पिस्टल को लोडकर अली को थमा रहा है। अली लगातार हवाई फायर करता दिख रहा है। अली नैनी सेंट्रल जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story