×

दुल्हन की टूट गई रीड़ की हड्डी, फिर दूल्हे ने फिल्मी अंदाज में ऐसे रचाई शादी

आरती की इस घटना से रीढ़ की हड्डी टूट गई। आरती के घर वालों ने इस बात को जानकर अवधेश से कहा कि वह आरती की छोटी बहन से शादी कर ले लेकिन अवधेश ने इस बात से इंकार कर दिया। उसने कहा मेरी जीवनसंगिनी आरती ही बनेगी।

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 7:36 AM GMT
दुल्हन की टूट गई रीड़ की हड्डी, फिर दूल्हे ने फिल्मी अंदाज में ऐसे रचाई शादी
X
दुल्हन की टूट गई रीड़ की हड्डी, फिर दूल्हे ने फिल्मी अंदाज में ऐसे रचाई शादी photos (social media)

प्रयागराज : सुपरहिट फिल्म विवाह जिसको हम सभी ने देखा है। इस फिल्म में जो घटना हुई थी जिसने सभी का दिल जीत लिया था। यह घटना आपने इस फिल्म में देखी थी। आपको बता दें कि ऐसी ही घटना संगम नगरी प्रयागराज में देखने को मिली है। प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके की आरती की शादी 8 दिसंबर को होने वाली थी उसी दिन दोपहर में छत पर खेल रहे बच्चों को बचाने के चक्कर में छत से नीचे गिर गयी।

8 दिसंबर को होने वाली थी शादी

आरती की 8 दिसंबर शाम को बारात आने वाली थी और दोपहर में अपने भतीजों को बचाने के चक्कर में छत से गिर गई जिसमें उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई। घर वालों ने उसे प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ आरती के घर वालों ने दूल्हे के घर इस बात की सूचना दे दी। अवधेश के घर से दो लोग इस बात का पता करने पहुंचे। दूल्हे के घर वालों ने इस बात की खबर अवधेश को भी दे दी।

दूल्हे ने कहीं यह बात

आरती की इस घटना से रीढ़ की हड्डी टूट गई। आरती के घर वालों ने इस बात को जानकर अवधेश से कहा कि वह आरती की छोटी बहन से शादी कर ले लेकिन अवधेश ने इस बात से इंकार कर दिया। उसने कहा मेरी जीवनसंगिनी आरती ही बनेगी। चाहे कुछ भी हो जाए वो उसका साथ निभाएगा। इस बात पर घर वालों और रिश्तेदारों ने इन दोनों की हिम्मत की दात दी।

ये भी पढ़ेंः मसाले में गधे की लीद: खाने से पहले हो जाएं सावधान, ऐसे मिलाया जा रहा जहर

दोनों ने की शादी

आरती के घर वालों ने डॉक्टर से बात कर उसको एम्बुलेंस से वापस कुंडा ले गए और शादी की सारी रस्में दोनों ने पूरी कर अपने सात फेरों को पूरा किया। फिर वापस प्रयागराज के इस अस्पताल में भर्ती करा दिया। आपको बता दें कि आरती और अवधेश अपने आपको खुशकिस्मत मानते हैं कि परेशानी के समय दोनों ने साथ निभाया।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी मौतों का तांडव: 7 से ज्यादा मिली लाशें, सड़क हादसे में 25 घायल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story