×

Prayagraj: माफिया अतीक के भाई अशरफ को फिर प्रयागराज लाया जा रहा, पुलिस कल CJM कोर्ट में करेगी पेश

Umesh Pal Murder Case: यूपी के माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को दोबारा प्रयागराज लाने के लिए पुलिस टीम बरेली जेल पहुंची। अशरफ को कल CJM कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Syed Raza
Published on: 31 March 2023 5:09 PM GMT (Updated on: 1 April 2023 6:01 AM GMT)
Prayagraj: माफिया अतीक के भाई अशरफ को फिर प्रयागराज लाया जा रहा, पुलिस कल CJM कोर्ट में करेगी पेश
X
अशरफ (Social Media)

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ को बरेली जेल से एक बार फ‍िर प्रयागराज लाया जा रहा है। यूपी पुलिस की एक टीम अशरफ को लेने एक बार फिर बरेली पहुंची। उमेश पाल अपहरण केस (Umesh Pal Kidnapping Case) में रिमांड अर्जी बनेगी और शनिवार को अशरफ को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जिला जेल से अशरफ को आज (31 मार्च) को प्रयागराज लाया जा रहा है। दरअसल, प्रयागराज में बीते 24 फरवरी को हुए उमेश पाल मर्डर केस में स्थानीय पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के लिए अदालत में प्रार्थना पत्र दिया था। आरोपित का वारंट मिलने के बाद प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) बरेली पहुंची है।

ज्यूडिशियल रिमांड की मांग

सीजेएम कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में अशरफ की ज्यूडिशियल रिमांड की मांग करेगी। ज्यूडिशियल रिमांड की मंजूरी मिलते ही उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए अशरफ को पुलिस अपनी कस्टडी में लेना चाहेगी।

अशरफ ने पुलिस अधिकारी पर लगाया धमकी का आरोप

न्यायिक रिमांड (Judicial Remand) मंजूर होते ही पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ के लिए अशरफ का कस्टडी रिमांड मांग सकती है। माना जा रहा है, पुलिस पूर्व विधायक अशरफ का 14 दिनों की कस्टडी रिमांड मांग सकती है। प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने अशरफ को बरेली जेल से लाने के लिए प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट से 28 मार्च को ही आदेश प्राप्त कर लिया था। अशरफ ने प्रयागराज से बरेली जेल जाते वक्त कहा था कि, पुलिस के एक अधिकारी ने दो हफ्ते में वापस यहां बुलाकर मारने की धमकी दी है।

...तो अतीक फिर आ सकता है प्रयागराज

अशरफ के बाद अब एक बार फिर माफिया अतीक अहमद को भी साबरमती जेल से दोबारा प्रयागराज लाने की कोशिश हो सकती है। गौरतलब है कि, अतीक अहमद और अशरफ दोनों का नाम उमेश पाल हत्याकांड में आया है। दोनों भाई नामजद आरोपी हैं। अतीक और अशरफ को प्रयागराज लाए जाने के बावजूद उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस द्वारा रिमांड नहीं बनवाए जाने पर सवाल उठाए जा रहे थे ।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story