×

Prayagraj News: आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल बोले- ईमानदारी से अगर काम किया जाय तो कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं हो सकता

Prayagraj News: बैठक में इस बात पर चर्चा हुई कि आखिर स्थानीय स्तर पर और क्या हो सकता है जिससे योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र लोगों को मिल सके।

Syed Raza
Published on: 26 Jun 2023 6:35 PM GMT
Prayagraj News: आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल बोले- ईमानदारी से अगर काम किया जाय तो कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं हो सकता
X
आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल बोले- ईमानदारी से अगर काम किया जाय तो कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं हो सकता: Photo- Newstrack

Prayagraj News: प्रयागराज के यमुनापार के कोरांव से केंद्र सरकार के जनसंपर्क से जनसमर्थन अभियान की शुरुआत हुई। अभियान का नेतृत्व भाजपा नेता आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल ने किया। कोरांव के ग्राम प्रधानों एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा नेता आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल से मिलकर पूरे कोरांव के विकास का ब्योरा रखा और विकास कार्य में थोड़ी बहुत जो बाधाएं आ रही हैं, उस पर भी चर्चा हुई। इस अवसर पर आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल ने कहा कि ईमानदारी से अगर काम किया जाय तो कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं हो सकता।

केंद्र सरकार के जनसंपर्क से जनसमर्थन अभियान को सफल बनाने की शपथ ली

कोरांव बाजार में स्थित विश्वनाथ संस्कृति महाविद्यालय परिसर में आज कोरांव के ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य एकत्र हुए जहां उन्होंने भाजपा नेता आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल का स्वागत किया और केंद्र सरकार के जनसंपर्क से जनसमर्थन अभियान को सफल बनाने की शपथ ली और 9090902024 पर मिस्ड काल भी किया। इस मौके पर केंद्र एवं राज्य सरकार की जनहितकारी योजनाओं पर चर्चा शुरू हुई।

चर्चा के दौरान यह बात भी निकल कर सामने आई कि आखिर स्थानीय स्तर पर और क्या हो सकता है जिससे योजनाओं का लाभ प्रत्येक पात्र लोगों को मिल सके। इस बीच आचार्य हरिकृष्ण शुक्ल ने कहा कि ईमानदारी से अगर काम किया जाय तो कोई भी विकास कार्य बाधित नहीं हो सकता। बैठक में बंशीपुर के प्रधान भालेंदु मिश्र, मुरलीपुर के पूर्व प्रधान विजय शकर मिश्र, टिकर के प्रधान सुनील कुमार, जमुहापुश के प्रधान लवकुश कुमार, प्रधान राजेश तिवारी, प्रधान पैतीहा सद्दाम, कोरांव प्रधान डाक्टर सचिदानंद, क्षेत्र पंचायत सदस्य विद्याचरण शुक्ल, लालता प्रसाद तिवारी आदि सभ्रांत लोग उपस्थित रहे।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story