×

Prayagraj News: ‘हम अतीक-अशरफ की मौत को जाया नहीं होने देंगें’, डायल 112 पर बदला लेने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप

Prayagraj News: प्रयागराज पुलिस को एक ऐसी धमकी मिली, जिससे पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। पिछले दिनों किसी अज्ञात शख्स ने डायल 112 पर फोन लगाया और कहा, ‘हैलो हम भाई अतीक अहमद और अशरफ की मौत को जाया नहीं होने देंगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Jun 2023 2:49 AM GMT
Prayagraj News: ‘हम अतीक-अशरफ की मौत को जाया नहीं होने देंगें’, डायल 112 पर बदला लेने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप
X
माफिया अतीक और अशरफ अहमद (Social Media)

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मरे दो माह से अधिक हो चुके हैं लेकिन अभी भी माफिया ब्रदर्स सुर्खियों में बना हुआ है। कभी उसके गुर्गे किसी को धमकाते हुए पाए जाते हैं तो कभी उसकी फरार पत्नी को लेकर खबरें आती हैं। इस बीच प्रयागराज पुलिस को एक ऐसी धमकी मिली, जिससे पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

दरअसल, पिछले दिनों किसी अज्ञात शख्स ने डायल 112 पर फोन लगाया और कहा, ‘हैलो हम भाई अतीक अहमद और अशरफ की मौत को जाया नहीं होने देंगे। हम उनकी हत्या का बदला लेंगे’। फोन की दूसरी ओर मौजूद पुलिसकर्मी ये सुनकर सकपका पया। उसने फौरन इसकी सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम अलर्ट हो गई।

पुलिस ने दो संदिग्धों को किया गिरफ्तार

डायल 112 पर आए इस धमकी भरे फोन कॉल की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच ने मोबाइल नंबर का लोकेशन ट्रेस किया तो ये प्रयागराज की ही निकला। शुक्रवार को पुलिस ने शहर के झूंसी क्षेत्र से दो संदिग्धों को उठाया। दोनों रिश्ते में सगे भाई बताए जा रहे हैं। इसके बाद से दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, 15 जून की रात को आरोपियों ने फोन कर पुलिस को धमकी दी थी।

चोरी के मोबाइल से किया था फोन

दोनों संदिग्ध इतने शातिर थे कि उन्होंने एक चोरी किए गए मोबाइल फोन से पुलिस को कॉल किया और धमकी दी। पुलिस ने अपनी जांच में मोबाइल और नंबर दोनों चोरी का पाया। पुलिस के मुताबिक, जिस मोबाइल फोन और नंबर से फोन किया गया था, वह दिन पहले चोरी हो गया था।

सीएम योगी के लिए भी किया था अपशब्धों का इस्तेमाल

एसीपी दारागंज चिराग जैन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 15 जून की रात एक अज्ञात नंबर से डायल 112 पर कॉल आई थी। जिसमें दिवंगत कुख्यात माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की मौत का बदला लेने की बात कही गई थी। कॉल पर धमकी देने वाले शख्स ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था और उन पर अभद्र टिप्पणी की थी।

एसटीएफ और एटीएस की टीम ने भी की पूछताछ

शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। यूपी एसटीएफ और एटीएस की एक-एक टीम भी प्रयागराज आकर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है। अभी तक के जानकारी के मुताबिक, दोनों भाईयों ने पुलिस को बताया कि वो अपने बुआ के लड़के को फंसाने के लिए ये सब किया था। हालांकि, पुलिस फिलहाल उसके इस स्टेटमेंट को नहीं मान रही है। दोनों आरोपियों के बैकग्राउंड को खंगाला जा रहा है और उससे वो बातें निकलवाने की कोशिश की जा रही है, जिसे वह छिपाने की कोशिश कर रहा है।

15 अप्रैल को पुलिस कस्टडी में हुई थी माफिया भाईयों की हत्या

कुख्यात माफिया से बाहुबली राजनेता बना अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल की रात प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के दौरान दोनों भाई पुलिस अभिरक्षा में थे। उनसे चर्चित उमेश पाल मर्डर केस को लेकर पूछताछ चल रही थी। घटना वाले दिन दोनों भाईयों का मेडिकल चेकअप कराने अस्पताल ले जाया गया था। अतीक-अशरफ को मौत के घाट उतारने वाले तीनों हमलावरों ने वहीं सरेंडर कर दिया था। तीनों फिलहाल प्रतापगढ़ की जेल में बंद हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story