×

Prayagraj News: अतीक, अशरफ हत्याकांड के आरोपितों की बढ़ी न्यायिक हिरासत, अब इस दिन होगी सुनवाई

Prayagraj News: इन तीनों पर आरोप है कि जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। फिलहाल तीनों आरोपित शूटर्स प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 20 Jun 2023 11:17 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 5:53 PM GMT)
Prayagraj News: अतीक, अशरफ हत्याकांड के आरोपितों की बढ़ी न्यायिक हिरासत, अब इस दिन होगी सुनवाई
X
Atiq and Ashraf ahmed murder accused judicial custody extended (Photo-Social Media)

Prayagraj News: माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड में आरोपितों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। इस मामले को अंजाम देने के तीन आरोपितों की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ाई गई। इस मामले में आरोपितों को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए न्यायालय के समझ पेश किया गया था। जिसके बाद इस मामले में सुनवाई की अगली तारीख 3 जुलाई नियत की गई है। गौरतलब है कि इसी साल डॉन अतीक और अशरफ की 15 अप्रैल को पुलिस अभिरक्षा में हत्या कर दी गई थी। पूर्व सांसद, विधायक और माफिया अतीक अहमद के सरेआम मर्डर की पूरे देश में चर्चा हो रही थी। इस मामले में शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरुण मौर्य अरेस्ट हुए थे। आरोप है कि इन्हीं तीनों ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया है। फिलहाल तीनों आरोपित शूटर्स प्रतापगढ़ जिला कारागार में बंद हैं।

बता दें की तीनों हत्यारों ने अतीक और उसके भाई अशरफ को उस समय गोली मारी थी जब जब उन दोनों को मेडिकल चेकप के लिए अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर को दिखाकर लौटते समय गेट पर घात लगाए बैठे तीनों आरोपियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था।

अतीक के बेटों ने लगाई सुरक्षा के लिए गुहार

गैंग्सटर जीवा की लखनऊ सिविल कोर्ट में हुई हत्याओं के बाद से अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर और अली अहमद सहमे हुए हैं। उन्होंने इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर करके अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने पेशी के दौरान खतरे की आशंका जताते हुए याचिका दायर की थी। दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने कहा है कि काल्पनिक आधार पर सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जा सकती।

Sunil Kumar (Chandauli)

Sunil Kumar (Chandauli)

Next Story