×

Prayagraj News: सपा, बसपा और कांग्रेस मिल कर लड़ ले तो भी भाजपा का कमल खिलने से कोई नहीं रोक पाएगा-केशव मौर्य

Prayagraj News: कहा कि पूरा यूपी मोदी मय है, प्रदेश की जनता ने भी मन बना लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

Syed Raza
Published on: 8 July 2023 5:25 PM GMT
Prayagraj News: सपा, बसपा और कांग्रेस मिल कर लड़ ले तो भी भाजपा का कमल खिलने से कोई नहीं रोक पाएगा-केशव मौर्य
X
प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य: Photo- Newstrack

Prayagraj News: प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि पूरा पूरा विपक्ष सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर एक साथ चुनाव लड़ लें लेकिन भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलने से कोई रोक नहीं पाएगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पूरा यूपी मोदी मय है, प्रदेश की जनता ने भी मन बना लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि विपक्ष के पास यूपी में कोई जगह नहीं है। कहा कि विपक्ष आराम कर रहा है, विपक्ष ने सिर्फ जनता का शोषण किया है, इसलिए उन्हें जनता की सेवा का मतलब नहीं समझ आएगा।

विपक्ष केवल धर्म के नाम पर राजनीति करना जानता है- सीएम केशव प्रसाद मौर्य

टिफिन बैठक हो या फिर जनसंपर्क का मतलब विपक्ष को नहीं पता, जनसंपर्क के जरिए कैसे महा जनसमर्थन हासिल किया जाए, विपक्ष को इसका भी मतलब नहीं पता है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विपक्ष सिर्फ तुष्टिकरण, क्षेत्रवाद, जातिवाद और धर्म के नाम पर राजनीति करना जानता है। विपक्ष सिर्फ सीटी बजाकर वोट लेना चाहता है। लेकिन विपक्ष को यह मालूम होना चाहिए कि अब वोट सिर्फ सीटी बजाकर नहीं मिलने वाला है। अब सत्ता में रहने के लिए सेवा करना पड़ता है। भारतीय जनता पार्टी जनता की सेवा के बल पर सत्ता में है।

कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं कॉमन सिविल कोड को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष भ्रम फैला रहा है, यूसीसी बीजेपी का प्रमुख वैचारिक मुद्दा है, जनता भी पूरी तरह से इसके समर्थन में है। वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के पीडीए वाले फार्मूले पर भी केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव का पीडीए परिवारवाद, दंगावाद और अपराधवाद है। अखिलेश यादव के पीडीए में कोई दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक नहीं है, जब सत्ता में थे तब खुद का विकास किए अब सत्ता से बेदखल होने पर दावा करना कोई मतलब नहीं है।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story