×

Prayagraj News: तालाब में बुझा घर का एकलौता चिराग, दो बच्चे डूबे, एक की मौत

Prayagraj News: तालाब में डूबने से एक घर के इकलौते पुत्र की मौत हो गई। भैंस चराते-चराते दोनों बालक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेला के बगल में स्थित तालाब में भैंस नहलाने के लिए और पानी पिलाने के लिए तालाब में गए इसी दौरान दोनों बालक तालाब में डूबने लगे।

Syed Raza
Published on: 25 Jun 2023 10:58 AM GMT
Prayagraj News: तालाब में बुझा घर का एकलौता चिराग, दो बच्चे डूबे, एक की मौत
X
Death of only son by drowning in a canal, Prayagraj

Prayagraj News: जनपद के हंडिया कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हरिपुर सिधवार (रायपुर) गांव में बड़ी घटना हो गई। जहां तालाब में डूबने से एक घर के इकलौते पुत्र की मौत हो गई। बता दें कि हरीपुर सिधवर गांव निवासी ओम प्रकाश पुत्र विजय बहादुर पाल उम्र 13 वर्ष व उज्जवल कुमार पुत्र जिलाजीत उम्र 10 वर्ष, भैंस चराने के लिए बगल के टेला गांव में गए हुए थे। भैंस चराते-चराते दोनों बालक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेला के बगल में स्थित तालाब में भैंस नहलाने के लिए और पानी पिलाने के लिए तालाब में गए इसी दौरान दोनों बालक तालाब में डूबने लगे।

मदद को दौड़े ग्रामीण, लेकिन तबतक हो चुकी थी देर

बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण तालाब की तरफ दौड़े। लोगों ने तालाब में कूदकर बच्चों को बचाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से तालाब का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ था। दोनों बालकों को तालाब से बाहर निकाला गया। आनन-फानन में उन्हें बरौत स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उन्हें दूसरी जगह रेफर कर दिया गया। जिसके बाद बच्चों के परिजन उन्हें हंडिया कस्बा स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने ओमप्रकाश पुत्र विजय बहादुर उम्र 13 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे बालक उज्जवल कुमार का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मृतक बालक ओमप्रकाश पांच बहन और एक भाई में सबसे छोटा था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल षुरू की। मृतक बच्चे के षव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घर का इकलौता चिराग बुझने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। रो-रोकर परिजन बेहाल हैं, मासूम की मौत के बारे में गांव में जिसे भी पता चल रहा है, अपने आंसू रोक नहीं पा रहा है।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story