Prayagraj News: प्रयागराज का जूनियर बमबाज, अब गुड्डू मुस्लिम का बेटा निकला आतंक की राह पर

Prayagraj News: पुलिस ने बताया कि गुडडू मुस्लिम (Guddu Bambaaz) के सौंतेले बेटे आबिद को घनश्याम नगर रेलवे कॉलोनी के पास से बम के साथ गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उसके थैले से 6 जिंदा बम बरामद हुए हैं।

Jugul Kishor
Published on: 19 Jun 2023 4:17 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 4:24 AM GMT)
Prayagraj News: प्रयागराज का जूनियर बमबाज, अब गुड्डू मुस्लिम का बेटा निकला आतंक की राह पर
X
Guddu Muslim Son ( सोशल मीडिया)

Prayagraj News: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्याकांड में फरार पांच लाख का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim Son) का सौतेला बेटा आबिद भी बमबाज निकला है। आबिद भी अपने पिता की तरह ही झोले में बम लेकर जा रहा था, लेकिन खुल्दाबाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस को आबिद के पास से 6 जिंदा बम बरामद हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है। आबिद चांदनी और अब्दुल रहमान का बेटा है।

माफिया अतीक के कार्यालय पास चलाता था मीट शाप

पुलिस ने बताया कि गुडडू मुस्लिम के सौंतेले बेटे आबिद को घनश्याम नगर रेलवे कॉलोनी के पास से बम के साथ गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उसके थैले से 6 जिंदा बम बरामद हुए हैं। पूछताछ में आबिद ने बताया कि वह माफिया अतीक अहमद के कार्यालय के पास में चिकन-मटन की दुकान चलाता था। जिसे 15 अप्रैल को सील कर दिया गया। यह मीट की दुकान उसे उसके सौतेले बाप गुड्डू मुस्लिम ने ही खुलवायी थी।

जानकारी के मुताबिक बमबाज गुड्डू मुस्लिम बीते कई सालों से चांदनी और उसके बच्चों के साथ रहता था। लोगों का कहना है कि गुड्डू मुस्लिम ने प्रयागराज के शिवकुटी स्थित अपने पुराने घर को बचपन में ही छोड़ दिया था। इसके बाद उसने चांदनी से निकाह कर लिया था। चांदनी के पहले पति से दो बच्चे थे। गुडडू ने चकिया चौराहे पर सौतेले बेटे आबिद को चिकन-मटन की दुकान भी खुलवाई थी। 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद से ये चिकन-मटन की दुकान बंद थी। उमेश पाल की हत्या के बाद जब पुलिस ने छापेमारी शुरू की तो चांदनी ने कहा कि उसे गुड्डू मुस्लिम के बारे में कोई जानकारी नहीं। कुछ दिनों बाद चांदनी भी गायब हो गई।

बता दें कि पुलिस ने उमेश पाल की हत्या करने वाले तीन शूटर गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच पांच लाख का इनाम घोषित किया है। इसके साथ माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का ईनाम घोषित है। वहीं, प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की भी 15 अप्रैल की रात को हत्या कर दी गई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story