×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Prayagraj News: माफिया अतीक के गुर्गों पर गोली मारने का आरोप, 15 लाख की रंगदारी और घर छोड़ने की दी थी धमकी

Prayagraj News: प्रयागराज में एक हिंदू परिवार का आरोप है कि माफिया अतीक के गुर्गों ने उसके पैर पर गोली मार दी। बीते कई दिनों से घर छोड़ने के लिए धमकी दे रहे थे।

Syed Raza
Published on: 28 May 2023 3:54 PM GMT (Updated on: 28 May 2023 6:48 PM GMT)
Prayagraj News: माफिया अतीक के गुर्गों पर गोली मारने का आरोप, 15 लाख की रंगदारी और घर छोड़ने की दी थी धमकी
X
घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी (फोटोः सोशल मीडिया)

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भी उसके गुर्गों का आतंक जारी है। दरअसल, चकिया से चंद कदम की दूरी पर एक हिंदू परिवार ने आरोप लगाया है कि अतीके के गुर्गों ने 15 लाख रंगदारी और घर छोड़ने की धमक दी थी। जब परिवार ने ऐसा नहीं किया तो पैर पर गोली मार दी। पीड़ित राकेश वैश्य और उनके परिवार का आरोप है कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के चकिया इलाके में रहने वाले नबी अहमद पर गोली मारी है।

प्रयागराज के चकिया निवासी राकेश वैश्‍य का कहना है अतीक के गुर्गे नबी अहमद 18 मई की रात राकेश के घर घुस आया। पहले नबी ने राकेश के सिर पर पिस्‍टल लगाकर डराया और धमकाया। परिजनों के साथ भी अभद्रता की। इतना ही नहीं आरोप है कि नबी ने घर छोड़ने की भी धमकी दी थी। इस सबके पीछे 15 लाख रुपये की उगाही करना था। राकेश ने आरोप लगाया है कि रंगदारी न देने पर नबी ने राकेश को गोली मार दी। वीडियो में दिखाई भी दे रहा है कि गोली राकेश के पैर पर लगी है। पुलिस ने मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नबी चकिया थाना धूमनगंज की ही रहने वाला है। बीते दिनों राकेश वैश्य ने धूमनगंज पुलिस थाने में शिकायत भी की थी। राकेश के अनुसार मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी थी। उसमें बताया था कि अतीक के गुर्गे मोहम्मद नबी, मोहम्मद इकराम मोहम्मद और इस्माइल परेशान कर रहे हैं। लेकिन मामले पर धूमनगंज पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना के बाद भी पुलिस सिर्फ खानापूरी कर रही है। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की। राकेश और उनके परिवार का कहना है कि अतीक के लोग लगातार यहां आ रहे थे। उनकी मांग थी कि घर खाली कर दो। घर कब्जाने के साथ ही 15 लाख पैसों की वसूली करना चाहते थे।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story