×

Prayagraj News: फिर लिव-इन रिलेशन में इश्क के नाम पर का कत्ल, 24 को हत्या कर 28 मई को दूल्हा बन गया प्रेमी

Prayagraj News: श्रद्धा, निक्की और सरस्वती के बाद अब राजकेसर चौधरी की इश्क और मोब्बत में उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतार दिया। प्रयागराज की करछना में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई।

Snigdha Singh
Published on: 10 Jun 2023 6:10 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2023 9:31 AM GMT)
Prayagraj News: फिर लिव-इन रिलेशन में इश्क के नाम पर का कत्ल, 24 को हत्या कर 28 मई को दूल्हा बन गया प्रेमी
X
Prayagraj Murder (photo: social media )

Prayagraj News: मुम्बई और दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लिव-इन रिलेशन में रह रही युवती का मर्डर कर दिया गया। श्रद्धा, निक्की और सरस्वती के बाद अब राजकेसर चौधरी की इश्क और मोब्बत में उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतार दिया। प्रयागराज की करछना में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामला का खुलासा करते हुए सेप्टिक टैंक से लाश निकाली।

दरअसल, घटना करछना इलाके की है। राजकेसर चौधरी (34) निवासी महेवा कुंजलवेश का पूरा अपने पिता सालीग्राम की मौत के बाद अकेले ही परिवार संभाल रही थी। सिलाई केंद्र चलाकर तीन बहनों की शादी की। राजकेसर का मुंगारी औद्योगिक क्षेत्र निवासी आशीष उर्फ अरविंद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लिव-इन में रहने लगे। लेकिन पिछले महीने आशीष की शादी तय हो गई। राजकेसर ने जब शादी क दबाव बनाया तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। करछना पुलिस ने अनुसार आशीष ने 24 मई को गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। अपने अर्धनिर्मित मकान के सेफ्टी टैंक में लाश को दफन करके उसके ऊपर मजदूरों से प्लास्टर करा दिया। वहीं, पुलिस राजकेसर की गुमशुदगी की शिकायत पर उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस को आशीष पर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की तो अपना जुर्म कुबूल किया।

हत्या के चार दिन बाद कर ली शादी

आशीष और केसरराज के बीच पिछले सात सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इश्क और प्यार का दावा करने वाले इस रिश्ते में तकरार उस समय हुई जब आशीष ने किसी और के साथ शादी के हां कर दी। राजकेसर ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच झगड़े होने लगे। आशीष ने केसरराज की 24 मई को हत्या कर दी। इसके बाद उसने 28 मई को शादी कर ली। जब केसराज का पता नहीं चला तो झूठा नाटक कर परिजनों के साथ उसे खोजने लगा। जबकि हत्या करके सेप्टिक टैंक में लाश छुपा दी थी।

मुम्बई में इसी तरह सरस्वती को कुकर में उबाला

बीते दिनों मुंबई में लिव-इन में रहने वाले मनोज साहनी ने अपनी प्रेमिका सरस्वती का मर्डर कर दिया। इतनी बेरहमी के साथ काटा फिर कुकर में उबाल कर उसे कुत्ते को खिलाया। पुलिस को घटना पर जांच पड़ताल की तो मामले का खुलासा हुआ। दोनों तीन सालों से मीरा रोड के एक फ्लैट पर रह रहे थे।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story