Prayagraj News: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Prayagraj News: घर वालों ने आरोप लगाया था कि पीड़िता के साथ चार लड़कों नें अपहरण कर गैंगरेप किया था। लेकिन पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की। इसके अलावा आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं किया गया।

Anant Shukla
Published on: 20 Aug 2023 1:33 PM GMT
Prayagraj News: गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
X
युवक को पिलाई नींद की गोलियां मिली शराब, सोने के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Prayagraj News: प्रयागराज के कौंधियारा क्षेत्र में रविवार की सुबह एक लड़की ने पुलिस वालों की लापरवाही के चलते आत्महत्या कर ली। 17 वर्षीय पीड़िता लड़की 11 कक्षा में पढ़ रही थी। घरवालों नें बताया कि पिछले महीने लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। पुलिस वालों ने किशोरी को बरेली से घर लाया था। घर वालों ने आरोप लगाया था कि पीड़िता के साथ चार लड़कों नें अपहरण कर गैंगरेप किया था। लेकिन पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी। इसके अलावा आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं किया गया।

परिवार ने लगाए गंभीर आरोप

परिवार वालों नें यह भी आरोप लगाया कि पुलिस वालों नें पीड़ित लड़की को धमकाते हुए कहा था कि यदि मजिस्ट्रेट के सामने आरोपियों के विरुद्ध बयान दिया तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। दुष्कर्ण और अपहरण करने वाले आरोपी लगातार पीड़िता को धमकी भी दे रहे थे। इसी से परेशान होकर किशोरी नें रविवार को सुबह आत्महत्या कर ली। वहीं कौंधियारा थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने कहा कि लड़की ने अपने बयान में बताया था कि वह परिवार वालों की डांट-फटकार से परेशान होकर घर से भागी थी।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story