×

Prayagraj News: मध्यप्रदेश के रीवा में पलटी प्रयागराज के युवकों की कार, चार की मौत, दो घायल

Prayagraj News: बुधवार की सुबह छह युवक प्रयागराज से पिकनिक मनाने के लिए रीवा के केवटी फाॅल के लिए गए थे। वापस आते समय उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

Syed Raza
Published on: 28 Jun 2023 6:06 PM GMT
Prayagraj News: मध्यप्रदेश के रीवा में पलटी प्रयागराज के युवकों की कार, चार की मौत, दो घायल
X
मध्यप्रदेश के रीवा में पलटी प्रयागराज के युवकों की कार, चार की मौत, दो घायल: Photo- Newstrack

Prayagraj News: सुबह खुशी-खुशी घर से पिकनिक मानने के लिए निकले ये युवा ऐसा सोचे भी नहीं होंगे कि अब वे कभी लौटकर वापस घर नहीं आएंगे। मध्य प्रदेश के रीवा पिकनिक मनाने के लिए गए छह युवकों की कार हादसे की शिकार हो गई, जिसमें चार की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर घायल हो गए। ये सभी युवक पिकनिक मनाने रीवा के केवटी फॉल गए थे।

कार पलटने से 4 युवकों की मौत

इसी दौरान अनियंत्रित होकर उनकी कार पलट गई और 4 युवकों की मौत हो गई। 6 युवक सुबह प्रयागराज से पिकनिक मनाने रीवा के केवटी फाॅल के लिए गए थे। हादसे के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला और अस्पताल भेजवाया गया जहां डाक्टरों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया गया तो वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा उस समय हुआ जब ये युवक केवटी फॉल से वापस आ रहे थे इसी दौरान एमपी के रीवा में उनकी कार पलट गई और मौके पर ही चार युवकों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। कीडगंज के पंकज, कोठा पार्चा के शिवम की हादसे में मौत, मुट्ठीगंज निवासी दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। हादसे की खबर जैसे ही इनके परिजनों को हुई चीख-पुकार मच गई।

Syed Raza

Syed Raza

Next Story