×

शाहजहांपुर के जंगलों में अपराध, रात के अंधेरे में हो रहा ये काम, हुआ खुलासा

थाना बंडा के बिलंदपुर के जगंल में वन विभाग और लकड़ी माफिया का बड़ा खेल चल रहा था। पिछले लंबे से जंगल में प्रतिबंधित बेशकीमती सागौन की लकड़ी काटी जा रही थी और रात के अंधेरे में लकड़ी को पिकअप में भरकर भेजी जाती थी।

Roshni Khan
Published on: 26 Feb 2021 3:23 AM GMT
शाहजहांपुर के जंगलों में अपराध, रात के अंधेरे में हो रहा ये काम, हुआ खुलासा
X
शाहजहांपुर के जंगलों में अपराध, रात के अंधेरे में हो रहा ये काम, हुआ खुलासा (PC: social media)

शाहजहांपुर: वन विभाग की मिलीभगत से रात के अंधेरे में प्रतिबंधित बेशकीमती लकड़ी जंगल से काटकर निकाली जा रही थी। वन विभाग जान के भी अंजान बना रहा। लेकिन सूचना के बाद पुलिस ने मौके से प्रतिबंधित लकड़ी से भरी पिकअप गाड़ी पकड़कर थाने ले आई है। हालांकि इस दौरान मौके से लकड़ी ले जाने और काटने वाले नही मिले हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:भारत बंद Live: पेट्रोल-डीजल और GST पर व्यापारियों का हल्लाबोल, क्या होगा असर

जगंल में वन विभाग और लकड़ी माफिया का बड़ा खेल चल रहा था

थाना बंडा के बिलंदपुर के जगंल में वन विभाग और लकड़ी माफिया का बड़ा खेल चल रहा था। पिछले लंबे से जंगल में प्रतिबंधित बेशकीमती सागौन की लकड़ी काटी जा रही थी और रात के अंधेरे में लकड़ी को पिकअप में भरकर भेजी जाती थी। जिसकी सूचना लगातार पुलिस को भी मिल रही थी। देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने प्रतिबंधित बेशकीमती लकड़ी से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ ली।

ये भी पढ़ें:राजस्थान में केरल से आने वालों के लिए RT-PCR की नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

पुलिस ने पिकअप गाड़ी को थाने ले आई है

अचानक जंगल में पुलिस के पहुचने की सूचना पर लकड़ी काटने वाले और ले जाने वाले मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पिकअप गाड़ी को थाने ले आई है। पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक पुलिस को पता नही चल पाया है कि, बेशकीमती लकड़ी कौन कटवा रहा था और इसको कहां ले जाना था। सीओ पुवायां नवनीत नायक ने बताया कि, सागौन की लकड़ी से भरी पिकअप गाड़ी पकड़ी गई है। गाड़ी को थाने लाया गया है। जांच की जा रही है।

रिपोर्ट- आसिफ अली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story