×

मिल रही अकाल मृत्यु: अचानक नौ लोगों की मौत, डरे और सहमें हुए हैं सब

नरगढ़ के पास विपरीत दिशा से तेजगति से आ रही बुलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम फुटेरा निवासी बाबूलाल बाइक से सेंदरी गया था।

SK Gautam
Published on: 8 Jun 2020 5:46 AM GMT
मिल रही अकाल मृत्यु: अचानक नौ लोगों की मौत, डरे और सहमें हुए हैं सब
X

झाँसी: अलग-अलग स्थानों पर नौ लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सड़क दुर्घटनाओं में भाई-बहन समेत पांच लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा जहर से दो लोगों की जान गई है। वहीं, छत से गिरकर घायल हुई महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, नहर में नहाते समय डूबे एक व्यक्ति की जान चली गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसों में भाई-बहन समेत पांच की मौत

दतिया के भाण्डेर के ग्राम चन्दरौली निवासी साहब सिंह अपनी बहन शारदा देवी को बाइक पर सवार होकर ससुराल उन्नाव के ग्राम नरगढ़ छोड़ने जा रहा था। नरगढ़ के पास विपरीत दिशा से तेजगति से आ रही बुलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों लोग घायल हो गए। घायल अवस्था में उन्हें मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम फुटेरा निवासी बाबूलाल बाइक से सेंदरी गया था। वहां से वह लौट रहा था। टहरौली के ग्राम परसा के पास ट्रैक्टर ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया।

उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उधर, मध्य प्रदेश के सेंदरी के ग्राम कुंची करगुंवा व हाल शिवाजी नगर निवासी लक्ष्मी नारायण खरे साइकिल पर सवार होकर शिवाजी नगर लौट रहा था। बचावली के पास ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के करारी निवासी हर नारायण साइकिल पर सवार होकर खेत गया था। खेत से वह वापस गांव लौट रहा था। रास्ते कार ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के दौरान उसने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी देखें: अभी-अभी विमान हादसा: पायलटों की मौत, देश में मचा हड़कंप

जहर से किसान समेत दो की गई जान

शिवपुरी के पिछोर के ग्राम नईबस्ती निवासी दीपक शर्मा ने आर्थिक तंगी के चलते सल्फास की गोलियों का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं, बबीना थाना क्षेत्र के सिमरावारी निवासी जाहर सिंह खेत पर गया था। वहां अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों पहले विपक्षियों से रंजिश के चलते झगड़ा हुआ था। आरोप है कि विपक्षियों ने जाहर सिंह को जहर खिला दिया जिससे उनकी मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीढ़ी से गिरकर घायल महिला ने दम तोड़ा

टहरौली के ग्राम सिलौई निवासी श्रीमती मनीषा देवी बीते रोज छत पर चढ़ रही थी, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी देखें: B’day Special: शिल्पा को पहले थी ये बड़ी परेशानी, बाॅलीवुड में ऐसे जमाई धाक

नहर में डूबने से ग्रामीण की मौत

समथर थाना क्षेत्र के कटरा मोहल्ले में रहने वाला नन्हाई उर्फ नन्हें खान नहर में नहाने गया था। अचानक पैर फिसलने से वह डूब गया। कुछ देर बाद उसके शव को नहर के पानी से बाहर निकाला गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story