×

बहन के जयमाल की हो रही थी तैयारी, तभी आई ऐसी खबर, घर में पसर गया मातम

जनपद कानपुर देहात में एक ऐसी घटना प्रकाश में आई है जिसने सभी को विचलित कर दिया है । सड़क हादसे ने एक परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया।

Aditya Mishra
Published on: 21 Nov 2019 4:04 PM GMT
बहन के जयमाल की हो रही थी तैयारी, तभी आई ऐसी खबर, घर में पसर गया मातम
X

कानपुर: जनपद कानपुर देहात में एक ऐसी घटना प्रकाश में आई है जिसने सभी को विचलित कर दिया है। सड़क हादसे ने एक परिवार की खुशियों को मातम में बदल दिया।

गेस्ट हाउस में बहन के जयमाल की तैयारी हो रही थी उसी वक्त सड़क हादसे में भाई की मौत की खबर आ गई। पूरे परिवार में कोहराम मच गया , ढोल नगाड़ो और शहनाईयों की अवाज थम गई। शादी समारोह स्थल पर सन्नटा छा गया । दुल्हन के जोडे़ में सजी बहन ने जब भाई की मौत खबर सुना तो वो बेहोश कर गिर पड़ी।

मंगलपुर थाना क्षेत्र स्थित करियाझाला में रहने वाले रामनरेश यादव फौज में थे। फौज से रिटार्यड होने के बाद रामनरेश झींझक विद्युत उपकेंद्र पर एसएसओ के पद पर तैनात थे। परिवार में पत्नी बेटी अंजू और बेटे मोहित के साथ रहते थे।

ये भी पढ़ें...उन्नाव रेप कांड-CBI जांच अपडेट: CBI की फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची

रामनरेश ने बेटी की शादी इटावा के भर्थना में रहने वाले अनिकेत यादव से तय की थी । 20 नवंबर को अंजू की बारात मोरारी गेस्ट हाउॅस आई थी । रामनरेश ने बेटी की शादी के अलीशान गेस्ट हाउस किया था । इसके साथी ही शादी की शाही तैयारियां की थी।

बुधवार को देर शाम इटावा से बारात गेस्ट हाउस पहुंची थी । चारो तरफ खुशियों का माहौल था बाराती डीजे और ढोल की थाप पर नाच रहे थे । अंजू के जयमाल की तैयारियां हो रही थी।

इसी दौरान राम नरेश का बेटा मोहित गेस्ट हाउस से कुछ ही दूरी पर घर था । वो घर से कुछ सामान लेने के लिए गया था । मोहित जब घर से गेस्ट हाउस के लिए लौट रहा था तभी सामने से आ रही दूध की पीपों से लदी हुई पिकअप ने सामने से बाईक में टक्कर मार दी ।

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी । मोहित को सीएचसी अस्पताल ले जाया गया । जहां डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजना जब जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

मोहित की मौत की खबर जब गेस्ट हाउस पहुंची तो हड़कंप मच गया। वरपक्ष और वधुपक्ष के लोग सदमे में डूब गए । फिलहाल शादी को आपसी बात चीत के बाद रोक दिया गया । गुरूवार को मोहित का पोस्टमाटर्म हुआ है । पूरे इलाके में शोक का माहौल है । बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठी है।

ये भी पढ़ें...पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, जानिए कैसे हुआ खुलासा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story