मोदी-योगी मय होगी काशी: बनारस में तैयारियां हुईं तेज, खुद सीएम ने की समीक्षा

देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम की समीक्षा करने के लिए वाराणसी पहुंचे। वाराणसी की मिर्जामुराद के खजूरी में प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल पर पहुंच सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्थलीय निरीक्षण किया ।

फोटो-सोशल मीडिया

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम की समीक्षा करने के लिए वाराणसी पहुंचे। वाराणसी की मिर्जामुराद के खजूरी में प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल पर पहुंच सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्थलीय निरीक्षण किया । इसके साथ ही कार्यक्रम की रूपरेखा को लेकर आलाधिकारियों से बातचीत की।

ये भी पढ़ें… मोदी के साइलेंट वोटर: ऐसे दिलाते हैं जीत, सीएम योगी के लिए तैयार है प्लान

ये है पीएम मोदी का कार्यक्रम

cm yogi in varanasi
फोटो-सोशल मीडिया

बता दे कि 30 नवंबर को देव दीपावली पर पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे है। देव दीपावली के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले मिर्जामुराद स्थित खजूरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें करीब 5000 लोगों कि शामिल होने की व्यवस्था की जा रही है।

cm yogi arrive
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…गरीबों को लगा झटका: बंद होगी ये योजना, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

करोड़ो रूपये की योजनाओं की सौगात

cm yogi in varanasi
फोटो-सोशल मीडिया

पीएम के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से हंडिया तक तैयार हो रही 6 लेन सड़क का लोकार्पण कर करोड़ो रूपये की योजनाओं की सौगात देंगे।

वैश्विक महामारी कोरोना के बाद प्रधानमंत्री 8 महीने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं, जिसको लेकर तैयारियां भी जोरों शोरों पर हैं. इन्हीं तैयारियों का जायजा लेने आज सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे हुए हैं।

ये भी पढ़ें…मोदी के साइलेंट वोटर: ऐसे दिलाते हैं जीत, सीएम योगी के लिए तैयार है प्लान

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App